Pushpa 2 Star Fees: पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन की फीस सुनकर आ जाएगा गश, उनके सामने हीरोइन को मिल रहे बस 'चिल्‍लर'
Advertisement

Pushpa 2 Star Fees: पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन की फीस सुनकर आ जाएगा गश, उनके सामने हीरोइन को मिल रहे बस 'चिल्‍लर'

Pushpa 2 Star Cast Fees: अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा' के सीक्वल पर काम जोरों से चल रहा है. वहीं अब इस फिल्म की स्टार कास्ट की फीस को लेकर भी खबरें आ रही हैं. 

 

Pushpa 2 Star Fees: पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन की फीस सुनकर आ जाएगा गश, उनके सामने हीरोइन को मिल रहे बस 'चिल्‍लर'

Allu Arjun Rashmika Mandana Fees For Pushpa 2: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा द राइज' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई. इस फिल्म ने शानदार प्रदर्शन किया और खूब तारीफें बटोरीं. फिल्म की स्टोरी के साथ-साथ इसके गाने के हुक स्टेप्ट दुनिया भर में मशहूर हो गए थे. इसके साथ ही हर किसी को इस फिल्म के सीक्वेल का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. वहीं अब बताया जा रहा है कि फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग बहुत जल्द ही शुरू होने वाली है. 

अलगे साल रिलीज होगी फिल्म

हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए एक पूजा भी आयोजित की गई थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में देखने के लिए मिली थीं. पहले पार्ट का नाम जहां 'पुष्पा द राइज' था, वहीं दूसरे पार्ट का नाम 'पुष्पा द रूल' होगा. इंस्टाग्राम पर एक पेज से यह जानकारी शेयर की गई है कि यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होने वाली है. अब जहां इस फिल्म कों लेकर बेसब्री देखने को मिल रही हैं तो वहीं दूसरे पार्ट की स्टार कास्ट को लेकर भी तरह-तरह की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं. 

125 करोड़ ले रहे अल्लू अर्जुन फीस 

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में बताया गया है कि अल्लू अर्जुन इस फिल्म के लिए 125 करोड़ रुपये ले रहे हैं. वहीं, सुकुमार इसके लिए 50 करोड़ और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना 5 करोड़ रुपये ले रही हैं. जनवरी में दुनियाभर की स्क्रीन पर इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा. सोशल मीडिया में फैंस भी इस पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अधिकतर फैन्स कह रहे हैं कि उन्हें इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

सितंबर से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सितंबर के तीसरे हफ्ते में अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि कुछ समय के बाद रश्मिका मंदाना भी फिल्म की शूटिंग में शामिल हो जाएंगी. पुष्पा द राइज 21 दिसंबर, 2021 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म के तेलुगू वर्जन ने तो धमाल मचाया ही था, साथ में हिंदी में भी इस मूवी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news