Video: 'कहने को हमसफर हैं' में दिखेगा मोना सिंह और रोनित रॉय का रोमांस
Advertisement

Video: 'कहने को हमसफर हैं' में दिखेगा मोना सिंह और रोनित रॉय का रोमांस

रोनित रॉय शादीशुदा शख्स हैं, जिसकी दो बेटियां हैं. रोनित की शादी गुरदीप कोहली से हुई है, लेकिन इस अधेड़ उम्र के शख्‍स को अपनी शादी से बाहर मोना से प्‍यार है.

Video: 'कहने को हमसफर हैं' में दिखेगा मोना सिंह और रोनित रॉय का रोमांस

नई दिल्‍ली: सीरियल 'जस्‍सी जैसी कोई नहीं' से सुपरहिट हुई टीवी एक्‍ट्रेस मोना सिंह अब रोनित रॉय के साथ वापसी कर रही हैं. यह जोड़ी एएलटी बालाजी के नए शो 'कहने को हमसफर है' में नजर आएंगी और हाल ही में इस शो का ट्रेलर रिलीज किया गया है. यह शो शादीशुदा रोनित रॉय के मोना सिंह से प्‍यार की कहानी है. शो के ट्रेलर में साफ किया गया है कि यह शो रिश्‍तों के बीच सही और गलत की उधेड़-बुन के बीच की कहानी कहता है.

  1. 'कहने को हमसफर हैं' में नजर आएगी मोना, रोनित और गुरदीप की जोड़ी
  2. एक्‍ट्रामेरिटल अफेयर पर आधारित है 'कहने को हमसफर हैं'
  3. एकता कपूर के डिजिटल प्‍लेटफॉर्म एएलटी बालाजी पर आएगा यह शो

'कहने को हमसफर हैं' में मोना और रोनित, रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाले हैं. रोनित रॉय शादीशुदा शख्स हैं, जिसकी दो बेटियां हैं. रोनित की शादी गुरदीप कोहली से हुई है, लेकिन इस अधेड़ उम्र के शख्‍स को अपनी शादी से बाहर मोना से प्‍यार है. इस प्‍यार के लिए वह अपनी पत्‍नी से तलाक तक लेने को तैयार हो जाता है. एकता कपूर के इस शो में काफी भावनात्‍मक रुख हैं. आप भी देखिए इसका मजेदार ट्रेलर.

एएलटी बालाजी के इस शो के जरिये मोना सिंह लंबे समय बाद किसी फिक्शन के साथ लौट रही हैं. साल 2016 में मोना एकता के ही हॉरर शो 'कवच' में नजर आई थीं. इसके बाद वह 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' की एंकरिंग करती भी नजर आ चुकी हैं. टीवी पर सुपरहिट रहे मोना और रोनित रॉय फिल्‍मों में भी दस्‍तक दे चुके हैं और काफी सफल रहे हैं. रोनित 'उड़ान', 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर', 'काबिल' जैसी कई फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. वहीं मोना सिंह, आमिर खान के साथ फिल्‍म 'थ्री ईडियट्स' में दिख चुकी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news