Amala Paul Wedding: सगाई के 10 दिन बाद अमाला पॉल ने गुपचुप कर ली शादी, पति जगत देसाई संग खुलेआम हुईं रोमांटिक
Advertisement
trendingNow11946382

Amala Paul Wedding: सगाई के 10 दिन बाद अमाला पॉल ने गुपचुप कर ली शादी, पति जगत देसाई संग खुलेआम हुईं रोमांटिक

Amala Paul ने सीक्रेड शादी कर ली है. एक्ट्रेस ने इस गुपचुप शादी की फोटोज जैसे ही शेयर की तो वो तेजी से वायरल होने लगी. इन तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और एक्ट्रेस को नए सफर के लिए विश कर रहे हैं.

 

अमाला पॉल शादी फोटोज

Amala Paul Wedding: साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों को दिल जीत चुकी एक्ट्रेस अमाला पॉल (Amala Paul) ने सीक्रेट वेडिंग कर ली है. एक्ट्रेस ने शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर इस गुपचुप शादी का ऐलान किया. अमाला की शादी इस वजह से ज्यादा सुर्खियों में है क्योंकि करीबन 10 दिन पहले बॉयफ्रेंड जगत देसाई के साथ सगाई की थी. अमाला की ड्रीम वेडिंग की फोटोज सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गई.

गुपचुप शादी का किया ऐलान
अमाला पॉल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर सीक्रेट वेडिंग की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'दो आत्माएं,एक डेस्टिनी...इस जीवनभर के लिए मेरी इस डिवाइन पार्टनर के साथ हाथ में हाथ डालकर चलना. अमाला पॉल का ये कैप्शन और फोटोज दोनों ही लोगों का ध्यान खींच रही हैं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amala Paul (@amalapaul)

 

पहना पर्पल कलर का लहंगा
अपनी शादी के खास मौके पर अमाला  (Amala Paul) ने पर्पल कलर का लहंगा चोली पहना. गले में खूबसूरत हार, चेहरे पर सटल मेकअप, ओपन हेयर और खिलखिलाता चेहरा उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. वहीं बॉयफ्रेंड जगत देसाई क्रीम कलर के कुर्ते के साथ पर्पल कलर का दुपट्टा गले में डाले नजर आए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jagat Desai (@j_desaii)

 

दूसरी बार बनीं दुल्हन
अमाला पॉल (Amala Paul) और जगत देसाई की शादी की ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि अमाला की ये दूसरी शादी है. इससे पहले अमाला ने साल 2014 में डायरेक्टर एएल विजय से कोच्चि में सगाई और 5 दिन बाद शादी की थी. लेकिन ये शादी ज्यादा नहीं चली और साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया. वर्कफ्रंट की बात करें तो अमाला तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्मों में काम करती है. इसके अलावा अजय देवगन की 'भोला' में नजर आई थीं.

Trending news