'केसरी' के बाद अक्षय कुमार का बड़ा धमाका, डिजिटल प्लेटफार्म पर किया डेब्यू

अक्षय कुमार जल्द ही अमेजन प्राइम की वेब सीरीज में नजर आएंगे. 

'केसरी' के बाद अक्षय कुमार का बड़ा धमाका, डिजिटल प्लेटफार्म पर किया डेब्यू
(फोटो साभार- @akshaykumar)

मुंबई : डिजिटल वर्ल्ड कई बॉलीवुड एक्टर्स को अपनी तरफ खींच रहा है, इसमें नया नाम बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का है. अक्षय कुमार जल्द ही अमेजन प्राइम की वेब सीरीज में नजर आएंगे. बता दें कि अक्षय कुमार 'केसरी' रंग में रंग एक बार फिर से फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. फिल्म के ट्रेलर ने तो लोगों के दिमाग पर असर किया है, इसके गाने भी अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए हैं. इसी बीच अक्षय का वेब सीरीज डेब्यू उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. 

अक्षय हमेशा से यूथ के पंसदीदा रहे हैं और वो हर चीज करना चाहते है, जो आज का युवा पसंद करता है. यही वजह है कि वह डिजिटल स्पेस पर डेब्यू कर रहे है और इसकी इंस्पिरेशन उन्हें बेटे आरव से मिली है. अक्षय ने बताया कि मैं अपने बेटे आरव से एंस्पायर हुआ. आरव ने मुझसे बोला कि डैड आपको डिजिटल वर्ल्ड में जाना चाहिए और मुझे यूथ को फॉलो करना है. आरव मेरा टीचर है, मैं उससे सीखता हूं, इसलिए मैंने तय किया मुझे यह करना है. 

Video : सिंह बनकर 'केसरी' ने लगाई दहाड़, रिलीज हुआ अक्षय की फिल्म का दूसरा गाना

अक्षय ने इस वेब सीरीज के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया, लेकिन अक्षय ने कहा कि यह एक ह्यूमन स्टोरी है और इसमें बहुत सारा एक्शन है. फिलहाल मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं बता सकता. इस वेब सीरीज के लांच पर अक्षय कुमार आग के साथ स्टंट करते भी नजर आए. एक्शन के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा कि मैं कभी एक्शन से दूर गया ही नहीं था. ये मेरे अंदर है. मैं अपने आप को पहले स्टंट मैन कहता हूं, बाद में एक्टर. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें