Video : सिंह बनकर 'केसरी' ने लगाई दहाड़, रिलीज हुआ अक्षय की फिल्म का दूसरा गाना
Advertisement

Video : सिंह बनकर 'केसरी' ने लगाई दहाड़, रिलीज हुआ अक्षय की फिल्म का दूसरा गाना

'केसरी' के ट्रेलर ने तो लोगों के दिमाग पर असर किया है, इसके गाने भी अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए हैं.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : अक्षय कुमार 'केसरी' रंग में रंग एक बार फिर से फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. फिल्म के ट्रेलर ने तो लोगों के दिमाग पर असर किया है, इसके गाने भी अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए हैं. फिल्म का पहला गाना पांच दिन पहले रिलीज हुआ था. 'सानू कहंदी' ने रिलीज के कुछ ही देर बात ट्विटर ट्रेंड पर अपनी जगह बना ली थी. आज फिल्म का दूसरा गाना 'आज सिंह गरजेगा' रिलीज कर दिया है. फिल्म के इस गाने को पंजाबी सिंगर जैजी बी और चिररतन भट्ट ने अपनी आवाज दी है.

फिल्म के दूसरे गाने को अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. 

बॉलीवुड में देशभक्ति पर बन रही फिल्मों के लिए अक्षय कुमार सबसे पसंदीदा हीरो बने हुए हैं. सारागढ़ी के युद्ध पर अक्षय की फिल्म 'केसरी' का ट्रेलर पहले ही यू-ट्यूब पर धमाल मचा चुका है. जांबाज सैनिकों के हौसले की कहानी 'केसरी' का ट्रेलर आपको सिनेमा हाल तक खींच लाने के लिए काफी है. वहीं फिल्म में अक्षय कुमार का होना फिल्म को हिट कराने की गारंटी है. 

VIDEO : अक्षय कुमार की केसरी का पहला गाना हुआ रिलीज, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है 'सानू कहंदी'

बता दें कि 122 साल पहले 21 सिखों ने 10 हजार अफगानी हमलावरों से लड़ाई लड़ी थी. यह सारागढ़ी की जंग 1897 में 12 सितंबर को लड़ी गई थी. 'केसरी' उन्हीं की कहानी है जो 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें कि यह फिल्म जिस सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. वह भारतीय सैन्‍य इतिहास में काफी महत्वपूर्ण है. जंग जीतने के बाद इन सभी सैनिकों को इंडियन ऑर्डन ऑफ मेरिट से नवाजा था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news