अंबानी फैमिली की होने वाली बहू ने डांडिया नाइट में पहना 'श्रीनाथजी' प्रिंटेड बंधनी लहंगा, तस्वीर हुई वायरल
Advertisement
trendingNow12322796

अंबानी फैमिली की होने वाली बहू ने डांडिया नाइट में पहना 'श्रीनाथजी' प्रिंटेड बंधनी लहंगा, तस्वीर हुई वायरल

Radhika Merchant at Dandiya Night: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के साथ अपनी शादी से पहले डांडिया नाइट के लिए राधिका मर्चेंट ने 'श्रीनाथजी' प्रिंटेड बंधनी लहंगा पहना. इस डांडिया नाइट में राधिका मर्चेंट और उनके लहंगे दोनों ने सारी लाइमलाइट चुरा ली.

डांडिया नाइट पर राधिका मर्चेंट के पर्पल लहंगे ने चुराई लाइमलाइट

Radhika Merchant at Dandiya Night: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और उनका भव्य प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन जोरों पर है. हाल ही में अंबानी ने पारंपरिक गुजराती 'मामेरू रस्म' का आयोजन एंटीलिया में किया. इसके बाद अगले दिन यानी कल रात, 4 जुलाई को एक शानदार गरबा पार्टी हुई. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के जामनगर और क्रूज पार्टी वाले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन पहले ही चर्चा में रहे हैं. अब अनंत अंबानी की दादी कोकिलाबेन अंबानी (Kokilaben Ambani) ने इस जोड़े के लिए एक शानदार डांडिया नाइट की होस्ट की. इस डांडिया नाइट में अंबानी खानदान की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट की खूबसूरती और उनके पर्पल लहंगे ने सारी लाइमलाइट चुरा ली.

इस डांडिया नाइट के लिए सभी ने वाइब्रेंट कलर और खूबसूरत प्रिंट्स को चुना. हालांकि, जब बात अंबानी खानदान की हो तो कुछ भी सामान्य कैसे हो सकता है. तो ऐसे में राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) ने डांडिया नाइट के लिए जो लहंगा-चोली चुना, वह भी बेहद खास था. गाढ़े पर्पल कलर के लहंगा-चोली में राधिका मर्चेंट का रूप और भी निखर कर आ रहा था, लेकिन इस लहंगा-चोली की खासियत थी इसका प्रिंट.

'वो रिकॉर्डिंग मेरे पास है', राखी सावंत को पायल मलिक ने दी वॉर्निंग, बोलीं- 'तुम्हारे इंसाफ की जरूरत नहीं'

राधिका मर्चेंट के 'श्रीनाथजी' प्रिंटेड बंधनी लहंगे ने लूटी लाइमलाइट
राधिका मर्चेंट के इस पर्पल लहंगे पर खूबसूरत सिल्वर और गोल्डन कढ़ाई थी. इसके साथ ही इस  बंधनी लहंगे में 'श्रीनाथजी' यानी कृष्ण भगवान की आकृतियां बनी हुईं थी, जो इस लहंगे की लाइमलाइट थीं. राधिका मर्चेंट का यह लहंगा-चोली सबसे यूनीक और बेहद खूबसूरत था. राधिका ने अपने बालों को जूड़े में बांधा हुआ था, जिसे उन्होंने खूबसूरत गजरों से सजाया हुआ था. खूबसूरत डायमंड ज्वेलरी में राधिका बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रही थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

सिंगर पार्थिव गोहिल ने जीता मेहमानों का दिल
इस डांडिया नाइट में गरबा और डांडिया नाइट में सिंगर पार्थिव गोहिल ने अपनी गायकी से मेहमानों का मन मोह लिया. गोहिल लगभग एक दशक से मुकेश अंबानी के आलीशान मुंबई आवास एंटीलिया में गणपति उत्सव की मेजबानी कर रहे हैं. इस इवेंट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

'चंदू चैंपियन' के सेट पर बाल-बाल बचे कार्तिक आर्यन, आंख के पास हुआ ब्लास्ट, बुरी तरह से डर गए थे एक्टर

12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट लेंगे सात फेरे
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई में सात फेरे लेंगे. इसके बाद 13 जुलाई को 'शुभ आशीर्वाद' की रस्म होगी. 14 जुलाई को शादी का भव्य रिसेप्शन होगा.

Trending news