Ameesha Patel: मुंह छुपा कर कोर्ट से निकलीं अमीषा पटेल, इस मामले में किया सरेंडर और ली बेल
Advertisement

Ameesha Patel: मुंह छुपा कर कोर्ट से निकलीं अमीषा पटेल, इस मामले में किया सरेंडर और ली बेल

Gadar 2 Actress: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल का कोर्ट से मुंह ढंककर बाहर निकलते हुए वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है. वीडियो के साथ ही यह खबर है कि अमीषा ने रांची कोर्ट में सरेंडर किया और जमानत ली. जानिए क्या है मामला...

 

Ameesha Patel: मुंह छुपा कर कोर्ट से निकलीं अमीषा पटेल, इस मामले में किया सरेंडर और ली बेल

Ameesha Patel Court Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने रांची (झारखंड) में एक चेक बाउंस (Cheque Bounce) मामले में कोर्ट के सामने आत्मसमर्पण (Surrender) कर दिया. फिल्म निर्माता और बिजनेसमैन अजय कुमार सिंह (Ajay Kumar Singh) ने अमीषा पर तीन करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाया कि अमीषा ने उनसे फिल्म बनाने के लिए रुपये लिए थे. लेकिन न फिल्म बनाई और न ही पैसा वापस किया. इसी से जुड़े चेक बाउंस मामले में अमीषा ने शनिवार को रांची (Ranchi, Jharkhand) में आत्मसमर्पण किया. अजय ने धोखाधड़ी और मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाते हुए अमीषा को अदालत में घसीटा था. जिसके बाद 6 अप्रैल को उसके खिलाफ वारंट जारी किया गया था.

वीडियो हुआ वायरल
चेक बाउंस मामले में अमीषा के बिजनेस पार्टनर क्रुनाल भी आरोपी थे. इस केस में शनिवार सुबह अमीषा ने रांची सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया. उसके आत्मसमर्पण करने के तुरंत बाद, अभिनेत्री को 10 हजार रुपये के मुचलके पर सशर्त जमानत दे दी गई. इसके बाद अमीषा का का चेहरा ढंककर कोर्ट से निकलते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. उन्हें 21 जून को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है. अगर वह पेश नहीं होंगी तो बेल बॉन्ड खारिज हो जाएगा. उल्लेखनीय है कि जल्द ही अमीषा फिल्म गदर 2 में नजर आने वाली है. फिल्म का प्रमोशन शुरू हो चुका है.

फिल्म है देसी मैजिक
बताया जाता है कि यह मामला अमीषा की फिल्म देसी मैजिक का है, जिसे उन्होंने 2013 में बनाना शुरू किया था. इसके बाद फिल्म आर्थिक वजहों से रुक गई. 2018 में उनकी मुलाकात अजय सिंह से हुई, जिनका लवली वर्ल्ड एंटरटेनमेंट नाम का प्रोडक्शन हाउस है. सिंह ने उन्हें फिल्म के लिए पैसे दिए मगर फिल्म आज तक रिलीज नहीं हुई. इस बीच जब सिंह ने अपना धन मांगा तो अमीषा ने उन्हें ढाई करोड़ और पचास लाख रुपये के दो चैक दिए, जो बाउंस हो गए. इसके बाद सिंह ने अमीषा के खिलाफ मुकदमा किया. इधर, नवंबर 2021 में भी अमीषा ऐसे ही एक मामले में सुर्खियों में आई थीं, जब यूटीएफ टेलीफिल्म्स के नाम जारी उनका 32.25 लाख रुपये का चेक बाउंस हो गया था.

Trending news