बिकिनी पहन पूल में उतरीं अमीषा पटेल, वीडियो देख हो जाएंगे पानी-पानी!
Advertisement
trendingNow11116185

बिकिनी पहन पूल में उतरीं अमीषा पटेल, वीडियो देख हो जाएंगे पानी-पानी!

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) सोशल मीडिया पर अपने हुस्न से आग लगाती रहती हैं. अब उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर जमकर बवाल मचा रहा है. वीडियो में अमीषा का दिलकश अंदाज देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं.

अमीषा पटेल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) सोशल मीडिया पर अपने कातिलाना हुस्न से तहलका मचाती रहती हैं. वह अक्सर पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं लेकिन अब अमीषा ने अपना एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जिसे देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं. वीडियो को खूब लाइक किया जा रहा है. 

  1. अमीषा ने बिकिनी पहन मचाया गदर
  2. हॉट लुक से पूल में लगाई आग
  3. इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

बिकिनी पहन पानी में लगाई आग

वीडियो में देखा जा सकता है कि अमीषा (Ameesha Patel) बिकिनी पहनकर पूल में उतरी हैं. वह पानी में डुबकी लगाकर ऐसे अंदाज में बाहर निकलती हैं जिस पर फैंस की निगाहें टिक गई हैं. उन्होंने कैमरे के सामने बेहद बोल्ड पोज दिया है जिससे इंटनरेट पर गदर मच गया है. वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं. 

वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने

अमीषा (Ameesha Patel) ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिस पर फैंस जमकर रिएक्शंस दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, पानी में लगा गई आग. दूसरे ने कमेंट किया, हॉट मेरी ड्रीम क्वीन. किसी ने लिखा, हद से ज्यादा हॉट. इसके अलावा हजारों यूजर्स ने फायर इमोजी शेयर करते हुए अमीषा को कॉम्प्लिमेंट दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

इस फिल्म से मचाएंगी 'गदर'

गौरतलब है कि अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों फिल्म ‘गदर 2’ के लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में उनके साथ सनी देओल नजर आएंगे. ये फिल्म साल 2001 में रिलीज फिल्म ‘गदर : एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है. फैंस को उनकी ये फिल्म बहुत पसंद आई थी. इससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि अमीषा (Ameesha Patel) की ये फिल्म भी कमाल की होगी. बता दें कि उनकी ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी. फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

यह भी पढ़ें- इस वेब सीरीज के हर सीजन में टूटी मर्यादा, एक में तो एक्ट्रेसेस ने पार कर दीं सारी हदें

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news