Anushka Sharma की हमशक्ल Julia Michaels ने एक्ट्रेस को दी बधाई, कही ये बात
Advertisement

Anushka Sharma की हमशक्ल Julia Michaels ने एक्ट्रेस को दी बधाई, कही ये बात

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की तरह दिखने के लिए अमेरिकी गायिका जूलिया माइकल्स (Julia Michaels) पिछले साल खूब चर्चा में रही थीं. जूलिया एक बार फिर सुर्खियों में हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की तरह दिखने के लिए अमेरिकी गायिका जूलिया माइकल्स (Julia Michaels) पिछले साल खूब चर्चा में रही थीं. गायिका जूलिया एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर फैंस के साथ शेयर की. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में बेटी का नाम लिखा. इस तस्वीर पर जूलिया माइकल्स ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

  1. गायिका जूलिया एक बार फिर सुर्खियों में हैं
  2. जूलिया ने अनुष्का की तस्वीर पर अपना रिएक्शन दिया है
  3. अनुष्का शर्मा की हमशक्ल हैं जूलिया

जूलिया माइकल्स ने दी प्रतिक्रिया

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की इस पोस्ट पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के कई कलाकार उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. अब इस पोस्ट पर अनुष्का शर्मा की हमशक्ल अमेरिकन सिंगर जूलिया माइकल्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. जूलिया ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए ‘बधाई’ लिखा है. 

 fallback

अनुष्का शर्मा की हमशक्ल

याद दिला दें कि 2019 में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और जूलिया की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी. जिसमें दोनों की फोटो में काफी हद तक समानता दिख रही थी. इस तस्वीर के वायरल के होने के बाद जूलिया ने अनुष्का के साथ अपनी फोटो लगाते हुए ट्वीट कर लिखा था कि’ हम लोग जुड़वा दिख रहे’. जिसके जवाब में अनुष्का ने लिखा ‘OMG YES !! मैं पूरी जिंदगी आपको और अपनी जैसी दिखने वाली 5 और हमशक्लों को ढूंढ रही थी’. इसके बाद से ही अनुष्का और जूलिया इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो और पोस्ट पर कमेंट भी करती हैं.

अनुष्का-विराट के घर आई नन्ही परी

11 जनवरी को अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली माता-पिता बने हैं. विराट ने इस खुशशबरी को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा था कि ’आज दोपहर हमारे घर एक बच्ची आई, ये बताते हुए मुझे बहुत ही खुशी और रोमांच का अनुभव हो रहा है, हम आपके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देते हैं. अनुष्का और बच्ची दोनों ही स्वस्थ हैं. हम अपने जीवन का नया अध्याय शुरु कर रहे हैं ,मुझे उम्मीद है कि आप लोग हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखेंगे ,प्यार, विराट’. 

Trending news