नानावती अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन, जानें कैसी है अमिताभ और अभिषेक बच्चन की सेहत

सूत्रों की मानें तो अमिताभ और अभिषेक की एंटीजेन टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद एक बार फिर से उन दोनों का टेस्ट किया जा सकता है.

नानावती अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन, जानें कैसी है अमिताभ और अभिषेक बच्चन की सेहत
फाइल फोटो
Play

नई दिल्ली: कोरोना पॉजिटिव अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन की सेहत अभी ठीक है. नानावती अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए कहा है कि अमिताभ और अभिषेक बच्चन की सेहत अभी स्थिर है और दोनों को अस्पताल की आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है. हेल्थ बुलेटिन में यह भी कहा गया है कि अमिताभ बच्चन खुद ट्विटर पर अपनी तबीयत की जानकारी देते रहेंगे. 

फिर से  हो सकता है कोरोना टेस्ट
वहीं, सूत्रों की मानें तो अमिताभ और अभिषेक की एंटीजेन टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद एक बार फिर से उन दोनों का टेस्ट किया जा सकता है.

अस्पताल के जनसंपर्क अधिकारी ने क्या कहा
वहीं, नानावती सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि अमिताभ बच्चन की हालात कोरोना की हल्के लक्षणों के साथ स्थिर है और उन्हें अस्पताल की आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है.

अमिताभ खुद देते रहेंगे अपनी सेहत की जानकारी
अमिताभ बच्चन अपनी और अपने बेटे अभिषेक बच्चन की सेहत की जानकारी खुद देते रहेंगे. वह खुद ट्विटर पर अपनी और अभिषेक की सेहत की जानकारी देते रहेंगे. 

VIDEO :

परिवार के सदस्यों से मिलेंगे बीएमसी अधिकारी
दूसरी ओर बीएमसी अधिकारी कांटेक्ट ट्रेसिंग के लिए आज सुबह 10 बजे अमिताभ बच्चन के परिवार के सदस्यों से मिलेंगे. शुरुआती जानकारी के आधार पर कुछ कांटेक्ट ट्रेसिंग हुई हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों में जिन लोगों से परिवार की मुलाकात हुई है, उनसे संपर्क किया जाएगा.

परिवार की स्वाब टेस्ट रिपोर्ट का है इंतजार
बता दें, अभिषेक ने भी एक ट्वीट करते हुए बताया कि मैं और मेरे पिता दोनों ही लोगों का टेस्‍ट कोरोना पॉजिटिव आया है. अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके घर के सभी सदस्यों का नानावती अस्‍पताल में ही कोरोना टेस्ट करवाया गया था, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और आराध्या की एंटीजन टेस्ट (Antigen Test) रिपोर्ट निगेटिव आई है, जबकि अभी परिवार की स्वाब टेस्ट (swab test) की रिपोर्ट का अभी भी इंतजार है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें