close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमिताभ बच्चन ने चोरी किया इस राइटर का ट्विटर पोस्ट, इसलिए मांगे 32 रुपये...

अमिताभ के ज्यादातर ट्वीट हिंदी भाषा में होते हैं और वो इस प्लेटफॉर्म पर जमकर कविताएं और फ्लैशबैक स्टोरीज शेयर करते रहते हैं. इसी बीच अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट पोस्ट किया है जिसके बाद एक राइटर ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उसे अपनी राइट अप बताया है.

अमिताभ बच्चन ने चोरी किया इस राइटर का ट्विटर पोस्ट, इसलिए मांगे 32 रुपये...
अमिताभ बच्चन (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मेगा स्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सेलेब्स में से एक हैं. अमिताभ के ज्यादातर ट्वीट हिंदी भाषा में होते हैं और वो इस प्लेटफॉर्म पर जमकर कविताएं और फ्लैशबैक स्टोरीज शेयर करते रहते हैं. इसी बीच अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट पोस्ट किया है जिसके बाद एक राइटर ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उसे अपनी राइट अप बताया है. राइटर ने पोस्ट पर मस्खरी करते हुए लिखा है कि 32 रुपये तो अपने भी बनते हैं गुरु. बता दें कि प्रबुद्ध सौरभ ने इस पोस्ट पर बिग बी और कुमार विश्वास को टैग किया है. 

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर पोस्ट पर हिंदी का बखान करते हुए लिखा कि हिन्दी नायाब है छू लो तो-चरण, अड़ा दो तो-टांग, धंस जाए तो-पैर, आगे बढ़ाना हो तो-क़दम, राह में चिह्न छोड़े तो-पद, प्रभु के हों तो-पाद, बाप की हो तो-लात, गधे की पड़े तो-दुलत्ती, घुंघरू बांध दो तो-पग, खाने के लिए-टंगड़ी, खेलने के लिए-लंगड़ी... 

अमिताभ बच्चन ने फिर किया ऐसा काम, जानकर आप भी कहेंगे- 'वाकई हैं महानायक'

इसी पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए प्रबुद्ध सौरभ ने बताया कि ये उन्होंने 2017 में लिखी थी. मजाकिया अंदाज में प्रबुद्ध सौरभ ने लिखा कि 32 रुपये तो अपने भी बनते हैं गुरु.

बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' शूटिंग को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में जहां बीते दिनों से अमिताभ बच्चन के किरदार को लेकर चर्चा चल रही थी वहीं अब उनके फर्स्ट लुक ने लोगों को चौंका दिया है. इस लुक में अमिताभ बच्चन एक उम्रदराज मुस्लिम बुजुर्ग के गेटअप में नजर आ रहे हैं. बिग बी इस नए लुक में दाढ़ी और टोपी के साथ एक दम पक्के मुल्ला जी नजर आ रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें