मिस्र में प्रशंसकों से मिलने को बेताब हैं अमिताभ बच्चन
Advertisement
trendingNow1251571

मिस्र में प्रशंसकों से मिलने को बेताब हैं अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ‘इंडिया बाई द नील’ महोत्सव के लिए अपनी मिस्र यात्रा को लेकर बहुत आशान्वित हैं और वहां अपने प्रवास के दौरान प्रशंसकों से मिलने की उम्मीद भी करते हैं।

मिस्र में प्रशंसकों से मिलने को बेताब हैं अमिताभ बच्चन

मुंबई : बॉलीवुड के सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ‘इंडिया बाई द नील’ महोत्सव के लिए अपनी मिस्र यात्रा को लेकर बहुत आशान्वित हैं और वहां अपने प्रवास के दौरान प्रशंसकों से मिलने की उम्मीद भी करते हैं।

इस सांस्कृतिक महोत्सव के इस साल के संस्करण में अभिनेता (72) ‘गेस्ट ऑफ ऑनर’ हैं और 31 मार्च को वह काहिरा के ओपरा हाउस में अपनी फिल्मों खासकर ‘अमर अकबर एंथनी’ के बारे में बात करेंगे। इसके अलावा बच्चन उसी दिन पिरामिड के पास एक रंगारंग महोत्सव में भी शिरकत करेंगे।

बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा, ..और अब ‘इंडिया बाई द नील’ महोत्सव के लिए मिस्र और काहिरा की तैयारी.. कुछ ही दिनों में इसे लेकर गहमागहमी शुरू हो जाएगी.. 90 के दशक में मिस्र यात्रा के दौरान मुझे कई नई जानकारियां मिलीं। वहां के लोगों का उत्साह और उनका प्यार अद्भुत एवं बेशकीमती था।

उन्होंने लिखा, ऐसी संभावना अब भी बरकरार है और उम्मीद करता हूं कि मेरा यह छोटा दौरा मेरे चाहने वालों एवं मित्रों तक पहुंचने के लिए पर्याप्त समय देगा। महोत्सव का तीसरा संस्करण 28 मार्च से 17 अप्रैल तक चलने वाला है। इसका आयोजन काहिरा में संस्कृति मंत्रालय, पर्यटन मंत्रालय और काहिरा ओपरा हाउस भारतीय दूतावास के साथ मिलकर कर रहे हैं।

Trending news