ऐश्वर्या-अभिषेक में अनबन की खबरें, अमिताभ बच्चन ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, अनंत की शादी के बाद भूलने-भुलाने की कही बात
Advertisement
trendingNow12334558

ऐश्वर्या-अभिषेक में अनबन की खबरें, अमिताभ बच्चन ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, अनंत की शादी के बाद भूलने-भुलाने की कही बात

Amitabh Bachchan Cryptic Post: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से लौटने के बाद अमिताभ बच्चन ने क्रिप्टिक पोस्ट लिखा. जहां उन्होंने पुराने लोग और भूलने-भुलाने की बातें की. इस पोस्ट को परिवार में चल रही खटपट की ओर देखा जा रहा है. चलिए बताते हैं आखिर उन्होंने ऐसा क्या कहा है.

 

अनंत की शादी के बाद ऐश्वर्या-अभिषेक में अनबन की चर्चा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद एक बार फिर अमिताभ बच्चन का परिवार चर्चा में आ गया है. लंबे समय से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच चल रही अनबन को लेकर खबरें आ रही थीं. इस बीच दोनों अलग-अलग पार्टी में पहुंचे. इस बीच ऐश्वर्या राय बच्चन के ससुर अमिताभ बच्चन ने क्रिप्टिक पोस्ट किया है. जहां उन्होंने इशारों ही इशारों में किसी पर निशाना साधा है, लेकिन किसपर? चलिए आपको भी बताते हैं ऐसा बिग बी ने क्या लिखा है.

शनिवार की सुबह अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में एक क्रिप्टिक नोट लिखा. जहां उन्होंने लॉस्ट होने और भूला देने वाली बात लिखी. बिग बी लिखते हैं, 'लंबे समय बाद किसी बड़ी शादी से वापस आया हूं. बहुत दिनों के बाद ऐसा एहसास हुआ है. यहां बहुत सारे पुराने परिचित से मिला. सबका प्यार स्नेह देख मैं तो कल्पना भी नहीं कर कता. कुछ लोग काफी बदल गए हैं.'

अमिताभ बच्चन ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

fallback
वह आगे कहते हैं, 'यही जिदंगी हैं. रिश्ते, प्यार और केयर...लेकिन ये अजीब बात है कि कुछ छोटी छोटी बातें मायने नहीं रहती वो अभी तक कायम है. लेकिन जो बातें बड़ी थीं जरूरी थी उसे भूला दिया जाता है. कहीं खो से जाते हैं वो पल. ये भी ठीक है कि भुलाया नहीं जाता बल्कि पीछे छूट जाता है. वो चीजें तभी याद आती है जब उन्हें वापस सामने लाया जाता है.'

बच्चन परिवार अलग और ऐश्वर्या-आराध्या अलग
मुकेश अंबानी की शादी के फंक्शन में बच्चन परिवार साथ आया. बेटी-दामाद, नाती-नातिन और बेटा सब दिखे लेकिन ऐश्वर्या और आराध्या नहीं. जया बच्चन, अमिताभ बच्चन, श्वेता बच्चन, निखिल नंदा, अगस्त्य और नव्या साथ नजर आए. फिर बाद में आराध्या मां ऐश्वर्या के साथ रेड कारपेट पर दिखीं.

बिना बाजू की ड्रेस, कंधे तक के इयरिंग और अदाएं भर-भरकर...शमा सिकंदर का फोटोशूट है बवाल

 

नहीं तोड़ी अभी तक चुप्पी
इस अपीरियंस के बाद एक बार फिर बच्चन परिवार के बीच पड़ी फूट की चर्चा शुरू हो गई. लेकिन अभी तक पूरे खानदान ने इन बातों पर रिएक्ट नहीं किया है. न ही ऐश्वर्या ने चुप्पी तोड़ी है.

Trending news