यूपी के किसानों को अमिताभ बच्चन का बंपर Diwali Gift, चुकाएंगे 850 किसानों के कर्ज
Advertisement
trendingNow1459245

यूपी के किसानों को अमिताभ बच्चन का बंपर Diwali Gift, चुकाएंगे 850 किसानों के कर्ज

अमिताभ बच्‍चन ने हाल ही में सरकारी एजेंसियों के माध्यम से 44 ऐसे परिवारों को आर्थिक सहायता की थी, जिनके परिवार के सदस्यों ने देश के लिए अपनी जान दी थी.

फोटो साभार @SrBachchan/Twitter)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने घोषणा की है कि वह उत्तर प्रदेश के 850 से ज्यादा किसानों का कर्ज चुकाएंगे. इसके लिए वह 5.5 करोड़ रुपये खर्च करेंगे. वह जिन किसानों की मदद करेंगे, उनकी पहचान कर ली गई है. 76 वर्षीय अभिनेता ने अपने ब्लॉग पर लिखा, "उत्तर प्रदेश के 850 किसानों की सूची तैयार कर ली गई है और उनके 5.5 करोड़ के कर्ज चुकाने का इंतजाम किया जाएगा. इसके लिए संबंधित बैंक से बात कर ली गई है."

अमिताभ ने हाल ही में सरकारी एजेंसियों के माध्यम से 44 ऐसे परिवारों को आर्थिक सहायता की थी, जिनके परिवार के सदस्यों ने देश के लिए अपनी जान दी थी. अमिताभ ने इस अनुभव को बहुत संतोषजनक बताया था. अमिताभ बच्‍चन ने अपने इस ब्‍लॉग में बताया है कि वह इससे पहले 350 किसानों के कर्ज का भी भुगतान कर चुके हैं.

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन जल्‍द ही आमिर खान के साथ फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में पहली बार बिग बी की जोड़ी आमिर खान के साथ दिखेगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news