नीना गुप्‍ता की 'बधाई हो' देख इतने इंप्रैस हुए अमिताभ बच्‍चन, घर भेजा यह तोहफा

फिल्‍म 'बधाई हो' को बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त सफलता मिली है. इस फिल्‍म ने अभी तक भारत में 119 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है.

नीना गुप्‍ता की 'बधाई हो' देख इतने इंप्रैस हुए अमिताभ बच्‍चन, घर भेजा यह तोहफा
अमिताभ बच्‍चन फोटो साभार Yogen Shah.

नई दिल्‍ली: अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं जो अपने साथ के कलाकारों की खूब तारीफ करते हैं. बॉलीवुड के महानायक बिग बी अक्‍सर नए कलाकारों या किसी भी फिल्‍म के किरदारों का काम पसंद आने पर उनकी खूब तारीफ करते नजर आते रहे हैं. किसी एक्‍टर की एक्टिंग पसंद आने पर उनको बधाई देने के लिए फूल और लेटर भेजने की बिग बी की आदत से सभी वाकिफ हैं. इस बार अमिताभ बच्‍चन ने निर्देशक अमित आर शर्मा और अदाकारा नीना गुप्ता को लेटर भेजकर फिल्म ‘बधाई हो’ में उनके काम की तारीफ की है.

फिल्म देखने के बाद बच्चन ने अदाकारा को अपने हाथ से लिखा एक पत्र और फूलों का गुलदस्ता भेजा है. अदाकारा ने इसकी तस्वीर ट्विटर पर साझा की है. उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा है, ‘‘आपसे ये पत्र और पुष्प पाकर आंखें खुशी से भर आयीं. बहुत-बहुत धन्यवाद सर.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aapse ye patr aur pushp pa ke ankhen khushi se bhar aaeen thank u so much @amitabhbachchan sir #BadhaaiHo

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

वहीं इस फिल्‍म के निर्देशक ने कहा कि बच्चन की सराहना पाकर वह बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. निर्देशक ने ट्विटर पर पत्र की तस्वीर के साथ लिखा है कि जब दिग्गज आपके काम की तारीफ करते हैं तो यह बेहद अच्छा अहसास होता है. इससे खुद को वह बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं.

बता दें कि फिल्‍म 'बधाई हो' को बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त सफलता मिली है. इस फिल्‍म ने अभी तक भारत में 119 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है. इस फिल्‍म में नीना गुप्‍ता एक अधेड़ उम्र की महिला के किरदार में नजर आई हैं, जो इस उम्र में मां बन जाती हैं. इस फिल्‍म में नीना गुप्‍ता और उनके पति बने एक्‍टर गजराज राव की खूब तारीफ हो रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें