अमिताभ बच्चन हुए बीमार, इस काम को न कर पाने का हो रहा है अफसोस

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने खून जमाने वाली सर्दी को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें बिग बी का अंदाज फैंस को काफी पसंद आया था.  उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा था- येती येती येती, ये सर्दी सर पे बीती, तन ढका, अंगा ढका, ढका पूर्ण शरीर, मन को ढकने से बाज रहे, यही है तकदीर. 

अमिताभ बच्चन हुए बीमार, इस काम को न कर पाने का हो रहा है अफसोस
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तबीयत ठीक नहीं है. इसी के चलते वह सोमवार को नई दिल्ली में आयोजित होने वाले वाले राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगे. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल से दी है. बिग बी ने ट्वीट किया है कि बुखार से पीड़ित हूं. यात्रा करने की अनुमति नहीं है. कल दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में शामिल नहीं हो पाऊंगा. यह दुर्भाग्यपूर्ण है. अमिताभ बच्चन को विज्ञान भवन में दादा साहेब फाल्के अवार्ड से नवाजा जाना है.दादा साहेब फालके अवार्ड भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा सम्मान है. सदी के महानायक को उनके उत्कृष्ट अभिनय और हिंदी सिनेमा में योगदान के लिए इस सम्मान से नवाजा जाएगा. राष्ट्रीय पुरस्कारों में सबसे अहम यह पुरस्कार भारतीय सिनेमा के विकास और उत्कृष्ट योगदान के लिए दिया जाता है.

बिग बी ने अभी हाल में ''ब्रह्मास्त्र और 'चेहरे' फिल्म की शूटिंग पूरी है. बता दें कुछ महीनों से अमिताभ लगातार माइनस डिग्री टेम्प्रेचर वाली जगहों पर शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में वह पोलैंड की यात्रा से लौटे हैं, जहां उनके पिताजी हरिवंश राय बच्चन को सम्मान दिया गया. अमिताभ ने यहां से यूरोप के सबसे पुराने चर्च से भी फोटोज शेयर की थीं, यहां हरिवंश राय बच्चन को श्रद्धांजलि दी गई.

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने खून जमाने वाली सर्दी को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें बिग बी का अंदाज फैंस को काफी पसंद आया था.  उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा था- येती येती येती, ये सर्दी सर पे बीती, तन ढका, अंगा ढका, ढका पूर्ण शरीर, मन को ढकने से बाज रहे, यही है तकदीर. अमिताभ के इस ट्वीट पर खूब प्रतिक्रियाएं आईं. वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अमिताभ की ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. इसके अलावा 2020 में उनकी 'गुलाबो सिताबो', 'चेहरे' और 'झुंड" रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें