पिता हरिवंश राय बच्चन के लिए पोलैंड के चर्च में प्रार्थना करते हुए भावुक हुए अमिताभ
Advertisement
trendingNow1610798

पिता हरिवंश राय बच्चन के लिए पोलैंड के चर्च में प्रार्थना करते हुए भावुक हुए अमिताभ

अमिताभ बच्चन ने पोलैंड के लोगों और बिशप का आभार भी जताया और लिखा कि पोलैंड में बाबूजी के लिए प्रार्थना, दिल को छू गया. यह भावुक कर देने वाली घड़ी है. उनकी आत्मा को शांति मिलेगी. 

फोटो साभार : अमिताभ बच्चन का ट्विटर

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों पोलैंड में हैं. बिग बी ने कुछ तस्वीरें शेयर करके वहां जाने का कारण बताया है. दरअसल, उन्होंने ट्वीट करके बताया कि ये वो देश है, जो बाबू जी को सम्मानित करने जा रहा है.एक बेटे के तौर पर मैं खुद भाग्यशाली मानता हूं. इसके साथ ही उन्होंने यूरोप के सबसे पुराने चर्च से भी फोटोज शेयर की हैं, यहां हरिवंश राय बच्चन को श्रद्धांजलि दी गई है.

अमिताभ ने पोलैंड के लोगों और बिशप का आभार भी जताया और लिखा कि पोलैंड में बाबूजी के लिए प्रार्थना, दिल को छू गया. यह भावुक कर देने वाली घड़ी है. उनकी आत्मा को शांति मिलेगी. 

बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने खून जमाने वाली सर्दी को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें बिग बी का अंदाज फैंस को काफी पसंद आया था.  उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा था- येती येती येती, ये सर्दी सर पे बीती, तन ढका, अंगा ढका, ढका पूर्ण शरीर, मन को ढकने से बाज रहे, यही है तकदीर. अमिताभ के इस ट्वीट पर खूब प्रतिक्रियाएं आईं. वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अमिताभ की ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. इसके अलावा 2020 में उनकी गुलाबो सिताबो, चेहरे और झुंड रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news