डिफरेंट लुक में नजर आए Amitabh Bachchan, फोटो शेयर कर लिखा- 'नीबू पानी धूप में, चश्मा जैकेट शूट में'
Advertisement

डिफरेंट लुक में नजर आए Amitabh Bachchan, फोटो शेयर कर लिखा- 'नीबू पानी धूप में, चश्मा जैकेट शूट में'

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शनिवार को अपनी आने वाली फिल्म 'मेडे' के सेट पर खुद की नीबू पानी का आनंद लेते हुए एक फोटो साझा की. फैंस को बिग बी का कैप्शन ज्यादा मजेदार लगा.

फोटो साभार: अमिताभ बच्चन इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शनिवार को अपनी आने वाली फिल्म 'मेडे' के सेट पर खुद की नीबू पानी का आनंद लेते हुए एक फोटो साझा की. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं. बिग बी फोटोज व वीडियो शेयर कर फैंस को अपने काम के बारे में बताते रहते हैं. इस बार उन्होंने सानदार फोटो शेयर किया है, जिसे लेकर काफी चर्चा हो रही है.

  1. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं
  2. अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर किया है
  3. इस साल अमिताभ के लिए काफी व्यस्तताभरा है
  4.  

अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटो

फोटो शेयर करने के साथ ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कैप्शन में लिखा, 'नीबू पानी धूप में, चश्मा जैकेट शूट में, कहां है ये और कौन सी है पता चले कुछ देर में.' फैंस को बिग बी का कैप्शन ज्यादा मजेदार लगा. एक्टर के पोस्ट पर अब तब (खबर लिखने तक) 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही कई बॉलीवुड सेलेब्स भी पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. अजय देवगन द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग वर्तमान में आउटडोर में की जा रही है. हालांकि बिग बी ने शूटिंग के स्थान का खुलासा नहीं किया है.

बिग बी ने किया था इमोशनल पोस्ट

कुछ दिनों पहले अभिषेक के जन्मदिन पर बिग बी ने इमोशनल पोस्ट किया था. शेयर की गई तस्वीरों में एक तरफ अमिताभ, अभिषेक का हाथ पकड़कर चल रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में अभिषेक बच्चन अमिताभ बच्चन का हाथ पकड़कर आगे बढ़ने में सहारा दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Birthday Post) ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, 'एक जमाने में मैं उसका हाथ पकड़ता था, अब वो मेरा हाथ पकड़ सहारा देता है.' अपने पिता का पोस्ट देखकर अभिषेक बच्चन इमोशनल हो गए और उन्होंने बिग बी के पोस्ट पर कमेंट कर डाला. उन्होंने लिखा, 'लव यू पा.' 

इन फिल्मों में दिखेंगे महानायक

अभिनय की बात करें, तो इस साल अमिताभ के लिए काफी व्यस्तताभरा है. उन्हें फिल्म 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र', 'मेडे' में देखा जा सकेगा. इसके अलावा, वह दीपिका पादुकोण और प्रभास संग भी एक और प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं, जिसके शीर्षक पर अभी भी बात नहीं बन पाई है.

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news