Amitabh Bachchan ने अपने Cricket कमेंट्री के दिनों को किया याद, कही यह बात

अमिताभ बच्चन ने कोरोना महामारी से पहले क्रिकेट से जुड़ी अपनी यादों को इंस्टाग्राम में बयां किया है. उन्होंने ऐसे समय के बारे में पोस्ट किया है, जब वह क्रिकेट मैचों का सजीव आनंद ले सकते थे और कमेंट्री कर सकते थे.

Amitabh Bachchan ने अपने Cricket कमेंट्री के दिनों को किया याद, कही यह बात

नई दिल्लीः आईपीएल का बुखार पूरे देश में बढ़ रहा है. इससे महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी बच नहीं पाए हैं. उन्होंने कोरोना महामारी से पहले क्रिकेट से जुड़ी अपनी यादों को इंस्टाग्राम में बयां किया है. कल मुंबई ने कोलकाता के खिलाफ मैच में जीत हासिल की थी. अमिताभ ने ऐसे समय के बारे में पोस्ट किया है, जब वह क्रिकेट मैचों का सजीव आनंद ले सकते थे और कमेंट्री कर सकते थे.

क्रिकेट कमेंट्री के दिनों को किया याद
शेयर की हुई इस तस्वीर में अमिताभ कमेंट्री बॉक्स में माइक के बगल बैठे हुए बड़े तल्लीन नजर आ रहे हैं. अमिताभ ने उन दिनों को याद करते हुए मुंबई इंडियन्स का हौसला बढ़ाया है. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘क्रिकेट कमेंट्री किए हुए काफी समय बीत गया है... MUMBAI INDIANS विजयी रहो... आगे बढ़ो…!!! (Sic)’

‘प्रसिद्ध आवाज की खल रही कमी’
अमिताभ की इस पोस्ट पर मुंबई इंडियंस ने भी टिप्पणी की है. लिखा है, ‘प्रसिद्ध आवाज की कमी खल रही है.’ इस टिप्पणी के बाद एक नीला दिल चस्पा किया हुआ है.

काम के मोर्चे पर यदि बात की जाए तो अमिताभ ने 'कौन बनेगा करोड़पति 12' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, जो 28 सितंबर से टेलीविजन पर प्रसारित होने जा रहा है. दिग्गज अभिनेता केबीसी के सेट से अपने प्रशंसकों के साथ कुछ-न-कुछ शेयर करते रहे हैं. अमिताभ की आने वाली फिल्मों में अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' और नागराज मंजुले की 'झुंड' शामिल हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.