विदेश मंत्री जयशंकर के 'बिग बुली...' कमेंट पर खुद को रोक नहीं पाए अमिताभ, मुंह से निकला 'वाह'
Advertisement

विदेश मंत्री जयशंकर के 'बिग बुली...' कमेंट पर खुद को रोक नहीं पाए अमिताभ, मुंह से निकला 'वाह'

Amitabh Bachchan on S Jaishankar 'Big Bullies' Comment: हाल ही में एक कार्यक्रम में विदेश मंत्री एस जयशंकर से सवाल किया गया था कि क्या भारत उपमहाद्वीप में धौंस जमाता है. इस पर एस जयशंकर ने जो जवाब दिया है, उससे अमिताभ बच्चन काफी ज्यादा इंप्रेस हो गए हैं. 

Amitabh Bachchan S Jaishankar

Amitabh Bachchan on S Jaishankar 'Big Bullies' Comment: विदेश मंत्री जयशंकर से उनकी किताब 'व्हाइ भारत मैटर्स' के लॉन्च पर बात करते हुए सवाल किया गया था कि क्या भारत को उपमहाद्वीप में  'बुली' के तौर पर देखा जाता है. इस सवाल का जवाब देते हुए विदेश मंत्री ने कहा था कि जब पड़ोसी संकट में होते हैं तो 'धौंस जमाने वाले' 4.5 अरब डॉलर की सहायता नहीं देते हैं. उनका यह जवाब न केवल आम जनता बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को भी पसंद आई है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एस जयशंकर (S Jaishankar) के इस जवाब का वीडियो अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया और उस पर लिखा, ''वाह!! सही कहा सर.'' बिग बी का ट्वीट सोमवार को आयाा, जिसपर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर फैन्स उनसे राजनीति में आने को लेकर सवाल भी पूछ रहे हैं. फैन्स बिग बी से पूछ रहे है कि क्या वे राजनीति ज्वॉइन कर रहे हैं? 

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने क्या कहा?
सोशल मीडिया पर विदेश मंत्री एस जयशंकर का यह बयान वायरल हो रहा है. अपने इस बयान में एस जयशंकर कह रहे हैं, ''दुनिया के इस हिस्से में आज बड़ा बदलाव वह है, जो भारत और उसके पड़ोसियों के बीच हुआ है. जब आप कहते हैं कि भारत को एक 'बिग बुली' माना जाता है, तो आप जानते हैं कि जब पड़ोसी मुसीबत में होते हैं तो 'बिग बुली' 4.5 अरब डॉलर नहीं देते हैं. जब कोविड-19 चल रहा हो तो 'बिग बुली' अन्य देशों को वैक्सीन नहीं देते हैं या भोजन की मांग को पूरा नहीं करते. युद्ध या संकट में फंसे देशों की फ्यूल या फर्टलाइजर की जरूरतों को पूरा नहीं करते.''

शाहरुख खान पर भड़कीं राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट, बोलीं- 'बहुत अपमानजनक...', फैन्स भी लगा रहे क्लास

वर्कफ्रंट पर अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन के वर्कफंट की बात करें तो सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर एक्शन फिल्म 'गणपत' में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई थी. बिग बी की अपकमिंग फिल्म मोस्टअवेडिट साई-फाई 'कल्कि 2898 एडी' है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म 'वैट्टियां' भी नजर आएंगे.

Trending news