रिटायरमेंट के बारे में सोच रहे हैं अमिताभ बच्चन? कहा- 'दिमाग कुछ सोच रहा है...'

अमिताभ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के लिए इन दिनों मनाली पहुंचे हैं. उन्होंने, वहां पहुंचने के अपने अनुभव को ब्लॉग के जरिए बताया है.

रिटायरमेंट के बारे में सोच रहे हैं अमिताभ बच्चन? कहा- 'दिमाग कुछ सोच रहा है...'
गौरतलब है कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में अपने 50 साल पूरे किए (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पिछले पांच दशकों से लगातार बॉलीवुड में सक्रिय अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अब रिटायरमेंट के बारे में सोच रहे हैं. ऐसा हम नहीं उनके द्वारा लिखी गई एक ब्लॉग में वह खुद अपना विचार प्रकट कर रहे हैं, जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि जल्द ही अमिताभ फिल्मी दुनिया से संन्यास ले सकते हैं. उन्होंने यह ब्लॉग 28 नवंबर को रात 12:26 बजे पोस्ट किया. इसी दिन उनके दिवंगत पिता हरिवंश राय बच्चन का 112वां जन्मदिवस था. अमिताभ ने अपने इस ब्लॉग की भाषा भी इस तरह लिखी है, जैसे वह किसी सफर के लिए धन्यवाद अदा कर रहे हों. एक जगह उन्होंने लिखा, ‘मेरे रास्ते में पड़ने वाले हर पड़ाव को मेरा धन्यवाद.’


(फोटो साभारः अमिताभ बच्चन के ब्लॉग से ली गई है तस्वीर)

बता दें, अमिताभ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के लिए इन दिनों मनाली पहुंचे हैं. उन्होंने, वहां पहुंचने के अपने अनुभव को ब्लॉग के जरिए बताया है. अमिताभ ने लिखा, मुझे यहां इस छोटी सी खूबसूरत जगह पर गाड़ी से पहुंचने में 12 घंटे लगे. यहां रोड बहुत अच्छे नहीं हैं, कमरे और वातावरण भी अलग हैं. मुझे अब रिटायर होना पड़ेगा... मेरा दिमाग कहीं और है और उंगलियां कुछ और कर रही हैं.' गौरतलब है कि हाल ही में अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में अपने 50 साल पूरे किए. आज से पचास साल पहले अमिताभ बच्चन की पहली हिंदी फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म का नाम है 'सात हिंदुस्तानी' जिसके निर्देशक ख्वाजा अहमद अब्बास हैं. 

'चेहरे' का FIRST LOOK हुआ आउट, इस दिन रिलीज होने वाली है फिल्म

अमिताभ बच्चन जल्द ही रूमी जाफरी निर्देशित की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' में एक साथ नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी दिखेंगे. इस फिल्म के निर्माता आनंद पंडित हैं. इस फिल्म का निर्माण मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है. यह फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें