नितेश तिवारी की 'रामायण' में अब होगी अमिताभ बच्चन की एंट्री? इस किरदार में नजर आ सकते हैं बिग बी
Advertisement
trendingNow12107418

नितेश तिवारी की 'रामायण' में अब होगी अमिताभ बच्चन की एंट्री? इस किरदार में नजर आ सकते हैं बिग बी

Nitesh Tiwari Ramayana: डायरेक्टर नितेश तिवारी की 'रामयण' काफी लंबे समय से चर्चाओं में बनी हुई है, जिसको लेकर कई किरदार फाइनल हो चुके हैं, जिनमें रणबीर कपूर, साई पल्लवी, सनी देओल, यश और लारा दत्ता जैसे कई नाम शामिल है. इसी बीच 'रामायण' में एक किरदार के लिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का भी नाम सामने आ रहा है.

नितेश तिवारी की 'रामायण' में अब होगी अमिताभ बच्चन की एंट्री? इस किरदार में नजर आ सकते हैं बिग बी

Amitabh Bachchan In Nitesh Tiwari Ramayana: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर नितेश तिवारी काफी लंबे समय से अपनी मेगा बजट फिल्म 'रामायण' को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है, जिसको लेकर फैंस भी इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में कई कलाकार नजर आने वाले हैं, जो अपने-अपने किरदारों के लिए फाइनल हो चुके हैं और फिल्म की शूटिंग को लेकर तैयारियां की जा रही हैं. रणबीर कपूर भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे. 

मां सीता के किरदार में साई पल्लवी, रावण के किरदार में कन्नड़ स्टार यश, राम भक्त हनुमान के किरदार में सनी देओल और कैकई के किरदार में लारा दत्त नजर आने वाली हैं. कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में विभीषण के किरदार के लिए विजय सेतुपति का नाम सामने आया है. इसी बीच 'रामायण' में एक किरदार के लिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का भी नाम आ रहा है. 

इस किरदार के लिए चुने गए बिग बी 

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नितेश तिवारी की 'रामायण' में भगवान राम के पिता राजा दशरथ के किरदार के लिए अमिताभ बच्चन को अप्रोच किया गया है. हालांकि, इस खबर को लेकर अब तक मेकर्स और अमिताभ बच्चन की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. वहीं, इस खबर के सामने आने के बाद बिग बी के फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. इस खबर को लेकर अमिताभ बच्चन क्या रिएक्शन देते ये देखना होगा. 

मार्च में शुरू हो सकती है शूटिंग 

फिलहाल, नितेश तिवारी की 'रामायण' के प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है और इसकी शूटिंग मार्च में शुरू हो सकती है. फिल्म की बाकी कास्ट के बारे में बात करें तो, बॉबी देओल कुंभकरण के रोल में, रकुल प्रीत सिंह शूर्पणखा के रोल में और नवीन पॉलीशेट्टी लक्ष्मण के रोल में दर्शकों को नजर आ सकते हैं. हालांकि, इन सभी नामों पर स्टार्स और मेकर्स की ओर से पुष्टि आनी बाकी है. 

Trending news