close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिग बी ने शूजीत सरकार के बारे में कही बड़ी बात, बताया 'सिनेमा का दूरदर्शी'

अमिताभ बच्चन ने लिखा एक और अध्याय का समापन और ये वो हैं जो करीब 45 दिनों से भी अधिक साथ रहकर काम करते हैं. इस पीढ़ी की यह परंपरा है कि शूटिंग के आखिरी दिन सभी हर किसी के काम की तारीफ करते हैं. 

बिग बी ने शूजीत सरकार के बारे में कही बड़ी बात, बताया 'सिनेमा का दूरदर्शी'
शूजीत सरकार के साथ अमिताभ बच्चन (फोटो साभार: @SrBachchan)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग पूरी कर ली है. अभिनेता का कहना है कि उन्हें आश्चर्य होगा, अगर फिल्म के निर्देशक शूजित सरकार के साथ काम करने का मौका उन्हें दोबारा मिलता है. अमिताभ ने शूजित को 'सिनेमा का दूरदर्शी' कहा है. सिनेमा के आइकन ने शूटिंग पूरी होने के बाद अपने क्रू के सदस्यों के साथ की कई तस्वीरों को ब्लॉग पर साझा किया है. 

अमिताभ बच्चन ने लिखा एक और अध्याय का समापन और ये वो हैं जो करीब 45 दिनों से भी अधिक साथ रहकर काम करते हैं. इस पीढ़ी की यह परंपरा है कि शूटिंग के आखिरी दिन सभी हर किसी के काम की तारीफ करते हैं. अभिनेता ने आगे कहा कि मुझे आश्चर्य होगा, अगर मुझे दोबारा उनके साथ काम करने का मौका मिले. 

अमिताभ बच्चन ने की महालक्ष्मी एक्सप्रेस बचाव कार्य की सराहना, कहा- 'हमें गर्व है...'

76 वर्षीय अभिनेता ने शूजित के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा कि एक समझदार निर्देशक, सेट पर अपनी जिम्मेदारी संभालते हुए, अभिनय के डेमो के जरिए अभिनेता को समझाने वाले, ये सभी दुर्लभ गुण एक दुर्लभ निर्माता और सिनेमा के दूरदर्शी के अंदर है. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें