आ गई अमिताभ बच्चन के यहां काम करने वाले 26 कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow1710437

आ गई अमिताभ बच्चन के यहां काम करने वाले 26 कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट

आपको बता दें कि बीते दिन बीएमसी ने 54 लोगों की स्क्रीनिंग की थी, जो बच्चन परिवार के निकट संपर्क में हैं. उनका बंगला भी रविवार को सील किया गया है. 

आ गई अमिताभ बच्चन के यहां काम करने वाले 26 कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट

नई दिल्ली: इन दिनों पूरा देश बच्चन परिवार के लिए दुआएं मांग रहा है. क्योंकि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बाद ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. इसके बाद से देश ही नहीं दुनिया भर के लोगों को अमिताभ बच्चन की सेहत की चिंता हो रही है. वहीं अमिताभ बच्चन के घर पर काम करने वाले कर्मचारियों का भी कोरोना टेस्ट किया गया था. जिसकी रिपोर्ट अब सामने आ चुकी है. 

अमिताभ बच्चन के स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बच्चन परिवार के संपर्क में कुल 54 लोग थे. 28 लोगों को क्वारंटीन किया गया है. जलसा में 26 लोग हाई रिस्क में थे जिनका स्वाब टेस्ट हुआ, सभी 26 रिपोर्ट नेगेटिव आई है. सभी को 14 दिन के लिए  क्वारंटीन किया गया. आपको बता दें कि बीते दिन बीएमसी ने उनका बंगला भी सील किया गया है. 

बता दें अमिताभ बच्चन को हल्का बुखार और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. रविवार शाम महानायक अमिताभ बच्चन ने भी ट्विटर पर अपने फैंस के लिए राहत दी. क्योंकि उन्होंने यहां एक मैसेज लिखा जिसमें उन्होंने सबके प्रति आभार जताया है. इस ट्वीट को पढ़कर बिग बी के फैंस काफी भावुक हुए. साथ ही उन्हें यह तसल्ली भी मिली कि महानायक की तबियत पहले से बेहतर है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news