नानावती अस्पताल ने दिया हेल्थ अपडेट: अमिताभ बच्चन की सेहत को लेकर बताई ये बात

नानावती अस्पताल ने अपना हेल्थ बुलेटिन जारी करके अमिताभ और अभिषेक बच्चन की सेहत की जानकारी दी है. 

नानावती अस्पताल ने दिया हेल्थ अपडेट: अमिताभ बच्चन की सेहत को लेकर बताई ये बात

नई दिल्ली: इन दिनों पूरा देश बच्चन परिवार के लिए दुआएं मांग रहा है. क्योंकि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बाद ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. इसके बाद से देश ही नहीं दुनिया भर के लोगों को अमिताभ बच्चन की सेहत की चिंता हो रही है. अब नानावती अस्पताल ने अपना हेल्थ बुलेटिन जारी करके अमिताभ और अभिषेक बच्चन की सेहत की जानकारी दी है. 

अस्पताल से जारी बयान में बताया गया है, 'अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर है, डॉ. अंसारी के अनुसार दोनों ठीक हैं, ज्यादा खतरे वाली उम्र के कारण अमित जी के उपचार के दौरान हम खास बातों को ध्यान में रखते हैं.'

वहीं बीएमसी पश्चिम वार्ड ने पुष्टि की कि परिवार का कोई अन्य सदस्य वर्तमान में अस्पताल नहीं जा रहा है, हम उन्हें घर पर क्वारंटीन के लिए सलाह देते हैं. इसके साथ ही बीएमसी ने 54 लोगों की स्क्रीनिंग की, जो बच्चन परिवार के निकट संपर्क में हैं. 26 व्यक्ति स्वाब परीक्षण रिपोर्ट का इंतजार उम्मीद है कि रिपोर्ट आज दोपहर को साफ हो जाएगी.

ये भी देखें-

बता दें अमिताभ बच्चन को हल्का बुखार और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. रविवार शाम महानायक अमिताभ बच्चन ने भी ट्विटर पर अपने फैंस के लिए राहत दी. क्योंकि उन्होंने यहां एक मैसेज लिखा जिसमें उन्होंने सबके प्रति आभार जताया है. इस ट्वीट को पढ़कर बिग बी के फैंस काफी भावुक हुए. साथ ही उन्हें यह तसल्ली भी मिली कि महानायक की तबियत पहले से बेहतर है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.