लेट नाइट करीना- मलाइका ने उड़ेला अमृता अरोड़ा पर प्यार, देखें बर्थडे सेलिब्रेशन का Video और Photos
Advertisement
trendingNow12087488

लेट नाइट करीना- मलाइका ने उड़ेला अमृता अरोड़ा पर प्यार, देखें बर्थडे सेलिब्रेशन का Video और Photos

Amrita Arora के बर्थडे पर करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में इन दोनों ने अमृता पर खूब प्यार उड़ेला है. इसके साथ ही शानदार कैप्शन भी लिखा है जो वायरल हो रहा है.

अमृता अरोड़ा बर्थडे सेलिब्रेशन

Amrita Arora Birthday: बॉलीवुड से भले ही अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) दूर हैं लेकिन अपनी गर्ल्स गैंग की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. एक्ट्रेस आज अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर अमृता की बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर ने उनके लिए एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में करीना ने अमृता के साथ ही कई फोटोज क्लब की हैं. वहीं अमृता की गर्ल्स गैंग पार्टनर मलाइका अरोड़ा ने भी सेलिब्रेशन की लेट नाइट की तस्वीर शेयर की है. जिसमें ये सभी सितारे मस्ती करते नजर आए.

गर्ल गैंग संग की पार्टी
अमृता अरोड़ी की बड़ी बहन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने लेट नाइट सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में अमृता और मलाइका के अलावा करीना कपूर और करिश्मा कपूर साथ नजर आए. फोटो में सामने 3 बड़े केक और बर्थडे वाली कैप नजर आ रही है. इस प्यारी सी फोटो को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा- 'ये अमृता का बर्थडे है...तो हम लोग कैसे शांत रहे.... इसके साथ ही मलाइका ने स्माइली और दिल वाला आइकन शेयर किया.'

 

 

करीना ने बताया क्वीन

अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के बर्थडे पर बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर ने प्यारा सा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा- 'जन्मदिन मुबारक को हमारे दिल की क्वीन को....मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं अमृता...हमेशा ऐसे ही खुश रहो..बेबो और अमू.' करीना और मलाइका का अमृता अरोड़ा के बर्थडे पर ये पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया.

 

 

वीडियो जॉकी से की थी करियर की शुरुआत
1981 में जन्मी अमृता अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत अपनी बहन मलाइका अरोड़ा की तरह बतौर वीडियो जॉकी (VJ) की थी. वीजे में शानदार करियर के बाद अमृता ने साल 2022 में फिल्म 'कितने दूर कितने पास' के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया. हालांकि आइटम नंबर 'दिल्ली की सर्दी' को लेकर पॉपुलर हुईं. इसके बाद कई फिल्मों में अमृता दिखीं, लेकिन सारी फ्लॉप हो गई. इसके बाद अमृता ने साल 2009 में बिजनेसमैन शकील लडाक के साथ शादी की थी

Trending news