Amrita Singh- Saif Ali Khan Divorce: क्यों सैफ अली खान की तरह अमृता सिंह ने नहीं की दूसरी शादी, ये थी वजह
Advertisement
trendingNow11194385

Amrita Singh- Saif Ali Khan Divorce: क्यों सैफ अली खान की तरह अमृता सिंह ने नहीं की दूसरी शादी, ये थी वजह

Amrita Singh-Saif Ali Khan: बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने साल 2004 में अमृता सिंह (Amrita Singh) से तलाक ले लिया था. इसके बाद उन्होंने साल 2012 में करीना कपूर (Kareena Kapoor) से शादी की. 

 

saif ali khan-amrita singh

Amrita Singh Divorce: एक वक्त था जब बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के प्यार के चर्चे हर तरफ हुआ करते थे. दोनों ने साल 1991 में शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया था. लेकिन लोगों को साल 2004 में तब झटका लगा जब सैफ (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) ने तलाक लेकर अलग रहने का फैसला किया. सैफ से शादी के वक्त अमृता सिंह (Amrita Singh) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक थीं. वहीं, सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  ने उन दिनों अपने करियर की शुरूआत कर रहे थे. हालांकि, सैफ ने बिना किसी की परवाह किए खुद से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी की थी. 

 

क्यों हुआ सैफ और अमृता का तलाक?

 

साल 1991 में शादी के बाद सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) दो बच्चों के माता-पिता बने. सारा (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान. अमृता ने सारा अली खान को साल 1995 में और इब्राहिम अली खान को साल 2001 में जन्म दिया. हालांकि, बच्चों के जन्म के कुछ समय बाद ही सैफ और अमृता के रिश्ते में खटास आनी शुरू हो गई थी. आखिरकार, शादी के 13 सालों बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया. अमृता सिंह से अलग होकर सैफ अली खान ने साल 2012 में करीना कपूर (Kareena Kapoor) से दूसरी शादी की. दोनों साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'टशन' की शूटिंग के समय एक-दूसरे के करीब आए थे. कुछ सालों तक डेटिंग के बाद सैफ और करीना ने  शादी की थी. 

 

क्यों नहीं की अमृता सिंह ने दूसरी शादी

 

आज करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) भी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के दो बच्चों की मां बन चुकी हैं, तैमूर और जहांगीर अली खान. हालांकि, कई लोग जानना चाहते हैं कि आखिर सैफ अली खान की तरह अमृता सिंह ने दोबारा घर क्यों नहीं बसाया? दरअसल, सैफ से तलाक के बाद अमृता को दोनों बच्चों यानी सारा और इब्राहिम की कस्टडी मिली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने दोनों बच्चों की अच्छी और सही परवरिश की वजह से अमृता ने कभी दूसरी शादी नहीं की.

 

यह भी पढ़ें- Disha Parmar in Bikini: बीच पर जाते ही इस एक्ट्रेस पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, साड़ी-सूट छोड़ बिकिनी पहन दिखाई बॉडी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news