Amyra Dastur की बिकिनी फोटोज देखकर चढ़ा लोगों का पारा, बोले- पैसों के लिए इतना मत गिरो
Advertisement

Amyra Dastur की बिकिनी फोटोज देखकर चढ़ा लोगों का पारा, बोले- पैसों के लिए इतना मत गिरो

अमायरा दस्तूर की इन तस्वीरों को देखकर लोगों ने न सिर्फ उन पर बेढंगे कपड़े पहनने का आरोप लगाया है बल्कि देश की संस्कृति खराब करने जैसे आरोप भी लगाए हैं.

अमायरा दस्तूर अपनी दोस्तों के साथ

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेसेज अक्सर ही फोटोशूट करवाती रहती हैं लेकिन कई बार ये तस्वीरें इतनी अजीब हो जाती हैं कि इनकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें अपने ही फैंस से खरी खोटी सुननी पड़ जाती है. अमेजन प्राइम की लोकप्रिय वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) का हिस्सा रह चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) के साथ भी हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ.

  1. सामने आईं अमायरा दस्तूर की सुपर बोल्ड तस्वीरें
  2. फोटोज देखकर लोगों ने जमकर लगाई लताड़
  3. पहनी अजीब बिकिनी और खिंचवाईं ऐसी तस्वीरें

बेहद रिवीलिंग है बिकिनी
अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं जिनमें वह बिकिनी पहनकर पानी में खड़ी नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में अमायरा (Amyra Dastur) ने जो बिकिनी पहनी हुई है वो काफी ज्यादा अजीब और रिवीलिंग है. एक्ट्रेस को उनके इस अंदाज के लिए काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. बता दें कि इस फोटोशूट की एक तस्वीर अमायरा (Amyra Dastur) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ दिन पहले शेयर की थी.

लोगों ने जमकर लताड़ा
हालांकि वो तस्वीर इतनी रिवीलिंग नहीं थी. लेकिन अब उनके फैन पेजों पर जो तस्वीरें आई हैं उनकी वजह से अमायरा (Amyra Dastur) को ट्रोल किया जा रहा है. इन फोटोज को कुछ पापाराजी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक यूजर ने अमायरा (Amyra Dastur) की तस्वीरों पर कॉमेंट किया, 'सुधर जाओ इतना भी मत गिरो कुछ पैसों के लिए'.

लोगों ने कह डालीं ऐसी बातें
एक फीमेल यूजर ने इसी तस्वीर पर कॉमेंट किया, 'ये बिकिनी बहुत असहज है. खास तौर पर वो पैंटी जो उन्होंने पहन रखी है.' इसी तरह एक यूजर ने गुस्सा दिखाते हुए लिखा, 'तेरे सिजलर के तो कपड़े जल गए हैं. नंगा होने का बहुत शौक है इनको. पहले इनको अफगानिस्तान भेजो.' एक यूजर ने लिखा- ऐसा लगता है कि कपड़े उतारने का कॉम्पटीशन चल रहा है.

फिल्मों में लगातार सक्रिय हैं अमायरा
इसी तरह ढेरों यूजर्स ने अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) को इस तरह की अजीब बिकिनी पहनने के लिए ट्रोल किया है. लोगों ने न सिर्फ उन पर बेढंगे कपड़े पहनने का आरोप लगाया है बल्कि देश की संस्कृति खराब करने जैसे आरोप भी लगाए हैं. बता दें कि अमायरा (Amyra Dastur) ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और अभी भी उनका करियर शानदार चल रहा है.

fallback

ये भी पढ़ें: राकेश बापत के साथ खुद सोने चली गईं शमिता शेट्टी, फिर कही ऐसी बात कि एक्टर के मन में फूटे लड्डू!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news