Ananya Panday: अरे! इतनी टाइट ड्रेस पहन अनन्या ने खिंचाई ऐसी-ऐसी फोटो, लुक देख लोग बोले- चांद का टुकड़ा लग रही...
Advertisement
trendingNow11669837

Ananya Panday: अरे! इतनी टाइट ड्रेस पहन अनन्या ने खिंचाई ऐसी-ऐसी फोटो, लुक देख लोग बोले- चांद का टुकड़ा लग रही...

Ananya Panday Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में अनन्या बेहद टाइट ड्रेस में अपना परफेक्ट टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.

अनन्या पांडे

Ananya Panday New Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अनन्या पांडे जब भी अपने हुस्न का दीदार सोशल मीडिया पर कराती हैं, तारीफ करने वालों की लाइन लग जाती है. हाल में भी कुछ ऐसा ही हुआ है, अनन्या ने इंस्टाग्राम पर नई फोटोज पोस्ट की हैं, जिन्हें देख लोगों का मुंह खुला का खुला रह गया है. पिंक कलर की टाइट ड्रेस में अनन्या (Ananya Panday Photos) ने खूब गजब का ग्लैमरस अंदाज दिखाया है. अनन्या पांडे की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई हैं...! 

अनन्या पांडे के बोल्ड अंदाज ने लूटा दिल! 

अनन्या पांडे (Ananya Panday Instagram) ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस बेबी पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. अनन्या की ड्रेस इतनी टाइट है कि उनके फिगर का हर कर्व नजर आ रहा है. अनन्या पांडे की ड्रेस में एक गले पर अतरंगी स्टाइल से टाई भी दी गई है. अनन्या पांडे ने अपने लेटेस्ट लुक में बालों को जूड़ा स्टाइल में सजाया है और साथ ही न्यूड मेकअप से अपना लुक कंपलीट किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya(@ananyapanday)

अनन्या पांडे (Ananya Panday Movies) ने अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कैप्शन लिखा, ये बॉर्बी... साथ ही एक्ट्रेस ने रेड हार्ट इमोजी लगाया है. अनन्या पांडे की इन फोटोज पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक कमेंट्स कर रहे हैं. नेटीजन्स एक्ट्रेस की तारीफ में पुल बांधते हुए उन्हें बॉर्बी डॉल बता रहे हैं. अनन्या पांडे की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन फॉलोइंग है, यह उनके पोस्ट के वायरल होने से पता लग रहा है. अब अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट को देखें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म लाइगर में दिखाई दी थीं. अनन्या की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं दिखा पाई थी. अब अनन्या (Ananya Panday New Films) आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में दिखाई देंगी.

Trending news