इस फिल्म से बतौर सिंगर डेब्यू करेंगी ऐश्वर्या, अनिल कपूर भी होंगे साथ

अनील कूपर और ऐश्वर्या राय बच्चन की एक जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएगी. दोनो ही अपकमिंग फिल्म फन्ने खां में काम करेंगे. फिल्म ताल और हमारा दिल आपके पास है में साथ काम कर चुकें अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को फैन्स ने खूब सराहा था और एक बार फिर  राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म फन्नें खां में दोनों साथ काम करते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होने जा रही है.

इस फिल्म से बतौर सिंगर डेब्यू करेंगी ऐश्वर्या, अनिल कपूर भी होंगे साथ
फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होने जा रही है. (FILE PHOTO)

नई दिल्ली: अनील कूपर और ऐश्वर्या राय बच्चन की एक जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएगी. दोनो ही अपकमिंग फिल्म फन्ने खां में काम करेंगे. फिल्म ताल और हमारा दिल आपके पास है में साथ काम कर चुकें अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को फैन्स ने खूब सराहा था और एक बार फिर  राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म फन्नें खां में दोनों साथ काम करते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होने जा रही है.

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में ऐश्वर्या बिलकुल अन्य फिल्मों से बेहद अलग नजर आएंगी. बताया जा रहा है कि इस फिल्म से ऐश्वर्या को बतौर सिंगर डेब्यू करेंगी. यह पहला मौका होगा जब एश्वर्या किसी फिल्म में खुद की आवाज में गाना गाते हुए नजर आएंगी. वहीं फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा का कहना है कि ऐश्वर्या की आवाज इस फिल्म में सबको हैरान कर देगी.

 

खबरों की माने तो इस फिल्म में अनिल कपूर भी सिंगर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग अगस्त के आखिरी सप्ताह से शुरू होगी. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा कि फिल्म अप्रेल 2018 में रिलीज होगी.