एक्ट्रेस की स्पेशल रिक्वेस्ट, अनिल कपूर के हाथ से निकली सुपरहिट फिल्म; दिलचस्प है किस्सा
Advertisement

एक्ट्रेस की स्पेशल रिक्वेस्ट, अनिल कपूर के हाथ से निकली सुपरहिट फिल्म; दिलचस्प है किस्सा

Anil Kapoor Movie: रिपोर्ट्स के अनुसार, रीना रॉय फिल्म बंटवारा में अपने हस्बैंड क्रिकेटर मोहसिन खान के साथ काम करना चाहती थीं. जिसके लिए एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर जेपी दत्ता से रिक्वेस्ट की और अनिल कपूर को सुपरहिट फिल्म छोड़नी पड़ गई.

अनिल कपूर

Anil Kapoor and Reena Roy Film: 80 के दशक से बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा रहे अनिल कपूर (Anil Kapoor) इन दिनों अपकमिंग फिल्म फाइटर को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. अनिल कपूर ने अपने फिल्मी करियर में कई दिग्गज सितारों के साथ काम किया है. लेकिन एक ऐसा समय भी था जब एक बड़ी एक्ट्रेस के कहने पर अनिल कपूर का मल्टी स्टारर फिल्म से पत्ता काट दिया गया था. जी हां...इस फिल्म का नाम बंटवारा था और वह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि रीना रॉय (Reena Roy) थीं. 

क्या थी रीना रॉय की खास रिक्वेस्ट?

रिपोर्ट्स की मानें तो जेपी दत्ता अपनी मल्टी स्टारर फिल्म बटवारा में रीना रॉय (Reena Roy Movies) के साथ अनिल कपूर को कास्ट करना चाहते थे. लेकिन फिर रीना रॉय की एक रिक्वेस्ट की वजह से अनिल कपूर मल्टीस्टारर फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए. कहा जाता है कि रीना दत्ता फिल्म में अपने क्रिकेटर पति मोहसिन खान के साथ काम करना चाहती थीं. ऐसे में उन्होंने जेपी दत्ता से स्पेशल रिक्वेस्ट की और पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान को फिल्म में लेने के लिए कहा. खबरों के मुताबिक, जेपी दत्ता ने भी रीना रॉय (Reena Roy Husband) की रिक्वेस्ट को मान लिया और मोहसिन खान को कास्ट कर लिया.

अनिल कपूर के हाथ से फिसली फिल्म!

जेपी दत्ता के पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान को कास्ट करने के बाद अनिल कपूर (Anil Kapoor Movies) का पत्ता फिल्म से कट गया. बता दें, बटवारा के बाद मोहसिन खान कई बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दिए, जिनमें फतेह, साथी, महानता शामिल हैं. जेपी दत्ता की फिल्म बटवारा में रीना रॉय के अलावा धर्मेंद्र, विनोद खन्ना, अमिताभ बच्चन, दिंपल कपाड़िया, पूनम ढिल्लो, अमृता सिंह, अमरीश पुरी और शम्मी कपूर ने काम किया था. 

Trending news