Anil Kapoor ने किया खुलासा, बोले- मेल एक्टर से ज्यादा Kareena Kapoor ने वसूली थी फीस

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के चैट शो में अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कई खुलासे किए हैं. उन्होंने कई अनसुने किस्से भी बताए.   

Anil Kapoor ने किया खुलासा, बोले- मेल एक्टर से ज्यादा Kareena Kapoor ने वसूली थी फीस
करीना कपूर और अनिल कपूर. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: करीना कपूर (Kareena Kapoor) के चैट शो वॉट विमेन वॉन्‍ट (What Women Want) में अनिल कपूर (Anil Kapoor) गेस्ट के रूप में पहुंचे थे. इस दौरान अनिल ने करीना से जुड़े कई राज खोले थे. इस शो के दौरान करीना ने अनिल से कई सवाल पूछे. एक सवाल तो बड़ा ही मजेदार था. शो में करीना ने अनिल से पूछा कि हॉलीवुड में कई मेल एक्टर्स उन्हीं प्रोजेक्ट में काम करते हैं जहां फीमेल एक्ट्रेस को बराबर पेमेंट दिया जाता है तो क्या बॉलीवुड एक्टर्स को भी ऐसा करना चाहिए? 

इसके जवाब में अनिल (Anil Kapoor) कहते हैं, 'तुमने मुझसे बहुत पैसे लिए हैं.' अनिल की बात सुनकर करीना शॉक्ड हो जाती हैं फिर वह कहती हैं, 'हम बेरियर्स को तोड़ रहे हैं, लेकिन जैसा आपने कहा अभी भी कुछ लोग…'

अनिल ने बताया अपना अनुभव

इसके बाद अनिल (Anil Kapoor) ने एक इंसिडेंट की चर्चा की. अनिल ने एक इंसिडेंट का जिक्र किया जहां, प्रोड्यूसर्स करीना से फिल्म वीरे दी वेडिंग के दौरान फीस को लेकर बात कर रहे थे. अनिल ने कहा, ‘प्रोड्यूसर्स कह रहे थे, यार ये तो हीरो से ज्यादा पैसे मांग रही है. मैंने बोला दे दो. फिर मैंने उनसे कहा कि बेबो (Kareena Kapoor) जो मांगेगी दे दो.’ अनिल ने आगे कई और बातें भी बताईं, जहां उन्होंने एक्ट्रेस से कम पेमेंट मिलने की बात कही थी. उन्होंने बताया कि उन्हें एक्ट्रेसेस से कम पेमेंट मिलने से बुरा नहीं लगता और ऐसा उनके साथ कई बार हो भी चुका है. उन्होंने कहा, 'कई ऐसी फिल्में हैं, जहां लीड एक्ट्रेस ने मुझसे ज्यादा पैसा लिया और मैंने खुशी-खुशी काम किया.'

इन फिल्मों में नजर आएंगे अनिल

बता दें, करीना (Kareena Kapoor) और अनिल (Anil Kapoor) ने फिल्म 'बेवफा' और 'टशन' में साथ काम किया था. अब एक बार फिर दोनों साथ नजर आने वाले हैं. करण जौहर की फिल्म तख्त में दोनों साथ नजर आएंगे. इसमें दोनों के अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जहान्वी कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी. इसके अलावा अनिल ने नए साल पर अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान किया है. अनिल फिल्म एनिमल में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं. रीसेंटली अनिल 'AK Vs AK' में नजर आए थे. 

ये भी पढ़ें: Akshay Kumar ने शेयर किया साल का पहला VIDEO, किया ऐसा काम, फैंस बोले - 'Love U'

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.