एक सीन, शर्ट उतारने के लिए तैयार नहीं थे अनिल कपूर...डायरेक्टर ने सुनाया फरमान
Advertisement

एक सीन, शर्ट उतारने के लिए तैयार नहीं थे अनिल कपूर...डायरेक्टर ने सुनाया फरमान

Anil Kapoor Movie: 'नायक' फिल्म में कीचड़  वाले सीन के दौरान अनिल कपूर शर्टलेस होने को लेकर परेशान हो गए थे. अनिल शर्टलेस सीन नहीं देना चाहते थे, लेकिन डायरेक्टर ने भी साफ उन्हें फरमान सुना दिया था कि कुछ भी हो जाए वह सीन में कोई बदलाव नहीं करेंगे.

अनिल कपूर

Anil Kapoor Nayak Movie: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की फिल्म 'नायक' तो आपको याद ही होगी. जी हां...साल 2001 में आई वही फिल्म, जिसमें अनिल कपूर (Anil Kapoor) एक दिन का सीएम बनते हैं और पूरे शहर की कायापलट कर देते हैं. अनिल कपूर स्टारर इस फिल्म में ड्रामा, एक्शन और फाइट सभी का मिक्सचर देखने को मिला था. 'नायक' में एक फाइट सीन के दौरान अनिल कपूर कीचड़ में लथपथ शर्टलेस होकर गुंडों से लड़ते-भिड़ते नजर आते हैं. लेकिन क्या आपको पता है इस सीन में अनिल कपूर बिना शर्ट के शूट करने में कंफर्टेबल नहीं थे. और डायरेक्टर ने भी उन्हें साफ फरमान सुना दिया था कि वह किसी कीमत पर सीन में बदलाव नहीं करेंगे. 

शर्टलेस होने पर कंफर्टेबल नहीं थे अनिल कपूर!

'नायक' फिल्म में जब अनिल कपूर (Anil Kapoor Movies) एक दिन के सीएम का पीरियड पूरा करके घर जा रहे होते हैं, जब गुंडे उन्हें रास्ते में रोकते हैं और उन्हें आग से जलाने की कोशिश करते हैं, तब वह अपनी शर्ट उतारकर कीचड़ में कूद पड़ते हैं. फिर कीचड़ से लथपथ अनिल कपूर गुंडों की पिटाई करते हैं. इसी सीन को लेकर एक बार अनिल कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह कैमरा के सामने बिना शर्ट के इस सीन को शूट करने में नर्वस फील कर रहे थे. लेकिन तब डायरेक्टर ने उन्हें साफ कर दिया कि यह फाइट सीन औऱ शर्टलेस होना बहुत ही जरूरी है.  

फराह खान की डिलीवरी के बाद अस्पताल गए थे शाहरुख, मच गई भगदड़, IV ड्रिप लेकर बाहर आए मरीज 

डायरेक्टर ने सुनाया था फरमान!

अनिल कपूर (Anil Kapoor Nayak Movie) के इंटरव्यू के मुताबिक, डायरेक्टर किसी भी कीमत पर फाइट और शर्टलेस सीन शूट करना चाहते थे. वह इसे किसी भी कीमत पर चेंज नहीं करना चाहते थे, भले ही फिर इसके लिए उन्हें हीरो बदलने की नौबत क्यो नहीं आ जाती. अनिल कपूर ने इंटरव्यू में बताया था, इस सीन में वह मुलतानी मिट्टी में लिपटे हुए थे, 10 दिन में यह सीन शूट हुआ था, तब उन्हें लगातार मुलतानी मिट्टी को उतारना और फिर लगाना पड़ता था. क्योंकि मुलतानी मिट्टी बहुत ही जल्दी सूख जाती थी. बता दें, साल 2001 में आई यह फिल्म उस दौरान तो बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन बाद में यह कल्ट क्लासिक में शामिल हो गई. 

Akshay Kumar: 'एक समय था जब मेरी...', बैक-टू-बैक फ्लॉप देने पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी 

Ram Charan के हीरोइनों संग इंटीमेट सीन पर पत्नी उपासना को होती थी जलन! सुपरस्टार ने खुद किया खुलासा

 

Trending news