अनिल कपूर के 'मलंग' ट्वीट पर फिदा हुए फैंस, तारीफ में बोल उठे- 'झक्कास'
Advertisement

अनिल कपूर के 'मलंग' ट्वीट पर फिदा हुए फैंस, तारीफ में बोल उठे- 'झक्कास'

फिल्म 'मलंग' के 5 नए पोस्टर्स सामने आ चुके हैं. 6 जनवरी यानी सोमवार को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होने जा रहा है.

अनिल कपूर के 'मलंग' ट्वीट पर फिदा हुए फैंस, तारीफ में बोल उठे- 'झक्कास'

नई दिल्ली: मल्टीस्टारर आगामी फिल्म 'मलंग (Malang)' की स्टारकास्ट के सामने आने के बाद से ही बॉलीवुड लवर्स को इसका बेसब्री से इंतजार है. वहीं फिल्म के 5 नए पोस्टर्स सामने आ चुके हैं. 6 जनवरी यानी सोमवार को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होने जा रहा है. ऐसे में फिल्म 'मलंग (Malang)' के प्रमुख किरदारों के लुक से पर्दा उठ चुका है. ऐसे में अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने भी अपने First Look को ट्वीट किया. जो अब सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है.  

अनिल कपूर के इस नए अवतार के सामने आने के बाद से ही एक बार फिर वह चर्चा में हैं. उनके प्रशंसकों ने तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं. अभिनेता ने लुक के साथ ट्वीट किया, "जिंदगी भगवान के हाथ में है, और मेरे हाथ में बंदूक. हैशटैगमलंगफर्स्टलुक. छह जनवरी को ट्रेलर जारी."

अनिक कपूर के पोस्ट को अब तक 56 बार रीट्वीट किया गया है, जबकि 1700 लाइक्स मिले हैं. पोस्ट पर अनिल के एक प्रशंसक ने कमेंट किया, "इंतजार नहीं हो पा रहा है. हैशटैगमलंगफर्स्टलुक खूबसूरत, अनिल कपूर सर आप बेहद हैंडसम दिख रहे हैं." दूसरे ने लिखा, "वाह. एके यह बेहद प्यारा है." तीसरे प्रशंसक ने लिखा, "वाह. शानदार लुक, इंतजार नहीं हो रहा है." अन्य ने लिखा, "एकदम झक्कास."

वहीं इसके बाद 'मलंग' से कुणाल खेमू का लुक भी सामने आ चुका है. कुणाल भी यहां पहले से काफी अलग नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है, 'सही का गलत से मुकाबला'.

फिल्म का ट्रेलर 6  जनवरी यानी सोमवार को रिलीज किया जाना है. इस फिल्म में अभिनेता अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू नजर आएंगे. फिल्म की अधिकांश शूटिंग मॉरीशस और गोवा की है. इस फिल्म का सह निर्माण टी सीरीज के भूषण कुमार, लव रंजन फिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जय शेवकरामन द्वारा किया जा रहा है. फिल्म वेलेंटाइन वीक में 7 फरवरी 2020 को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news