इस मशहूर एक्ट्रेस पर लगा Lockdown नियम तोड़ने का आरोप, घर में दे रही थीं पार्टी
Advertisement
trendingNow1671886

इस मशहूर एक्ट्रेस पर लगा Lockdown नियम तोड़ने का आरोप, घर में दे रही थीं पार्टी

अनीता राज (Anita Raj) और उनके पति सुनील हिंगोरानी पर पड़ोसियों द्वारा कथित तौर पर अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी की मेजबानी करने के लिए आरोप लगाया गया है. 

अनीता राज ने कहा कि पुलिस झूठी शिकायत पर आई थी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, अनीता राज)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के मद्देनजर लागू राष्ट्रव्यापी बंद के दौरान कथित तौर पर अपने घर में पार्टी करने के आरोप में अभिनेत्री अनीता राज (Anita Raj) के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की गई है. अनीता और उनके पति सुनील हिंगोरानी पर पड़ोसियों द्वारा कथित तौर पर अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी की मेजबानी करने के लिए आरोप लगाया गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anita Raaj (@anitaraaj) on

निवास पर मेहमानों को किया था आमंत्रित
जबकि सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण को रोकने के प्रयास में इस तरह की गतिविधियों पर रोक लगाई गई है. रिपोर्ट के अनुसार, पड़ोसियों ने कहा कि 57 वर्षीय अभिनेत्री अनीता और उनके फिल्म निर्माता पति ने अपने पालिका हिल निवास पर मेहमानों को आमंत्रित किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anita Raaj (@anitaraaj) on

रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि पड़ोसी आसपास के क्षेत्र में आए लोगों के कारण कोरोना संक्रमण को देखते हुए खतरा महसूस कर रहे थे. इसलिए उन्होंने इसके बारे में स्थानीय पुलिस को सूचित किया. हालांकि अनीता राज ने एक बयान में कहा है कि यह एक चिकित्सा आपातकाल (मेडिकल इमरजेंसी) की स्थिति थी और पुलिस झूठी शिकायत पर आई थी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news