साउथ सुपरस्टार Balakrishna ने जिस एक्ट्रेस को भरी महफिल में स्टेज पर मारा धक्का, वह अब बोलीं- 'हम हमेशा...'
Advertisement
trendingNow12271120

साउथ सुपरस्टार Balakrishna ने जिस एक्ट्रेस को भरी महफिल में स्टेज पर मारा धक्का, वह अब बोलीं- 'हम हमेशा...'

Nandamuri Balakrishna News: तेलुगु सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण के भरी महफिल में स्टेज पर एक्ट्रेस अंजलि को धक्का मारने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसपर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. इन्हीं सब पर अब अंजलि ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और सुपरस्टार के सपोर्ट में पोस्ट शेयर किया है. 

अंजलि और नंदमुरी बालकृष्ण

Actress Anjali on Balakrishna Pushing Video: तेलुगु स्टार अंजलि ने नंदमुरी बालकृष्ण के धक्का मारने वाले वीडियो पर अपना रिएक्शन शेयर कर दिया है. अंजलि ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने तेलुगु सुपरस्टार बालकृष्ण (Nandmuri Balakrishna) का 'गैंग्स ऑफ गोदावरी' के इवेंट में शामिल होने के लिए शुक्रिया किया है. साथ ही अंजलि ने अपने पोस्ट में साफ किया है कि वह और तेलुगु सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण हमेशा से एक-दूसरे की इज्जत करते हैं. आइए, यहां जानते हैं एक्ट्रेस अंजलि (Anjali) ने बालकृष्ण के लिए क्या-क्या लिखा है. 

धक्का मारने वाले वीडियो पर एक्ट्रेस अंजलि का रिएक्शन

तेलुगु स्टार अंजलि (Actress Anjali News) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर हाल ही में एक पोस्ट लिखा है. जहां एक्ट्रेस ने लिखा- 'मैं बालकृष्ण गारू का गैंग्स ऑफ गोदावरी के प्री-रिलीज इवेंट में शामिल होने के लिए शुक्रिया करना चाहती हूं. मैं बताना चाहती हूं कि बालकृष्ण गारू और मैं हमेशा एक-दूसरे की इज्जत करते हैं और एक लंबे समय से अच्छी दोस्ती शेयर करते हैं. उनके साथ एक बार फिर स्टेज शेयर करना कमाल था.' एक्ट्रेस अंजलि का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.   

फिल्म का चल रहा था इवेंट, स्टेज पर आए साउथ स्टार, जगह बनाने के लिए दे डाला एक्ट्रेस को धक्का...Video वायरल

आखिर क्या था माजरा?

'गैंग्स ऑफ गोदावरी' के इवेंट से एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें देखने को मिल रहा था कि तेलुगु सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण (Nandmuri Balakrishna News) स्टेज पर आते हैं. जहां पहले से ही कई लोग मौजूद होते हैं, जिनमें एक्ट्रेस अंजलि भी शामिल थीं. तभी बालकृष्ण नेहा शेट्टी और अंजलि के सामने आ जाते हैं और उन्हें थोड़ी जगह बनाने के लिए कहते हैं. साड़ी और हील्स की वजह से अंजलि थोड़ा धीरे चल रही होती हैं कि तभी अचानक ही बालकृष्ण उन्हें धक्का दे देते हैं. बालकृष्ण के धक्का देने पर अंजलि का बैलेंस पूरा हिल जाता है लेकिन वह खुद को संभालती हैं. और फिर जोर-जोर से हंसने लग जाती हैं. नंदमुरी बालकृष्ण का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है, जिसपर लोगों ने जमकर कमेंटबाजी भी की है. 

इटली में उदास बैठी हैं अनन्या पांडे, तो मुंबई में बॉडी बनाने पर ध्यान दे रहे हैं आदित्य रॉय कपूर

Trending news