Advertisement
trendingPhotos2270973
photoDetails1hindi

इटली में उदास बैठी हैं अनन्या पांडे, तो मुंबई में बॉडी बनाने पर ध्यान दे रहे हैं आदित्य रॉय कपूर

Aditya Roy Kapur Photos: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के लिए खूब सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. जहां एक तरफ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी से अनन्या पांडे के लटके चेहरे की तस्वीर वायरल हो रही है. वहीं दूसरी तरफ आदित्य रॉय कपूर मुंबई में एक जिम के बाहर स्पॉट हुए हैं. अनन्या पांडे संग ब्रेकअप की खबरों के बीच आदित्य  रॉय कपूर की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

अनन्या-आदित्य

1/5
अनन्या-आदित्य

अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में बीते दिन इटली से फोटोज शेयर की थीं. जिसमें वह उदास और लटके चेहरे के साथ दिखाई दीं. वहीं आदित्य रॉय कपूर बीती देर शाम मुंबई में एक जिम के बाहर स्पॉट हुए थे. आदित्य रॉय कपूर ब्लैक कलर के जिम वियर में दिखाई दिए. 

जिम वियर में आदित्य स्पॉट

2/5
जिम वियर में आदित्य स्पॉट

आदित्य रॉय कपूर ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट और शॉर्ट्स के साथ ट्रेनिंग शूज कैरी किए थे. आदित्य रॉय कपूर ने हाफ स्लीव्स की टी-शर्ट में अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करने का मौका नहीं छोड़ा. जिम वियर में होने के बावजूद आदित्य का स्टाइल लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

चेहरे पर नहीं खास मुस्कान

3/5
चेहरे पर नहीं खास मुस्कान

आदित्य रॉय कपूर जिम में भले पसीना बहा रहे हैं. लेकिन उनके चेहरे पर भी कोई खास मुस्कुराहट दिखाई नहीं दे रही है.  हालांकि आदित्य रॉय कपूर ने पैप्स के कैमरा के लिए जमकर पोज दिए हैं. 

पर्सनल लाइफ

4/5
पर्सनल लाइफ

ई-टाइम्स को कुछ समय पहले आदित्य-अनन्या के एक करीबी दोस्त ने बताया था कि दोनों का ब्रेकअप मार्च में हुआ है. ई-टाइम्स के मुताबिक, आदित्य-अनन्या के दोस्त का कहना था, दोनों ने एक महीने पहले ब्रेकअप कर लिया है. वह दोनों अच्छे जा रहे थे और ब्रेकअप हम सभी के लिए शॉकिंग है.' 

वर्कफ्रंट

5/5
वर्कफ्रंट

आदित्य रॉय कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर अनिल कपूर के साथ वेब सीरीज नाइट मैनेजर सीजन 2 में दिखाई दिए थे. नाइट मैनेजर के बाद अब आदित्य जल्द ही मेट्रो इन दिनों में नजर आएंगे. बता दें, आदित्य रॉय कपूर फिल्म मेट्रो इन दिनों में सारा अली खान के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़