फिल्म का चल रहा था इवेंट, स्टेज पर आए साउथ स्टार, जगह बनाने के लिए दे डाला एक्ट्रेस को धक्का...Video वायरल
Advertisement
trendingNow12269652

फिल्म का चल रहा था इवेंट, स्टेज पर आए साउथ स्टार, जगह बनाने के लिए दे डाला एक्ट्रेस को धक्का...Video वायरल

Nandamuri Balakrishna News: तेलुगु सुपरस्टार नंदमुरीबालकृष्ण का हाल में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमें सुपरस्टार एक्ट्रेस अंजलि को स्टेज पर धक्का देते दिख रहे हैं. आइए, यहां जानते हैं आखिर माजरा क्या है. 

नंदमुरी बालकृष्ण

Nandamuri Balakrishna Gangs of Godavari Event: तेलुगु सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण ऐसे तो अक्सर ही अपनी दमदार अदाकारी के लिए सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. लेकिन हाल ही में नंदमुरी बालकृष्ण का एक वीडियो सामने आया है, जिसके बाद तेलुगु सुपरस्टार सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं. वायरल वीडियो में नंदमुरी बालकृष्ण एक फिल्म इवेंट के स्टेज पर चलते दिखाई दे रहे हैं. स्टेज पर पहले से ही कई लोग मौजूद होते हैं, जिनमें एक्ट्रेस अंजलि भी शामिल हैं. नंदमुरी बालकृष्ण अपने खड़े होने के लिए अंजलि और उनके साथ खड़ीं नेहा शेट्टी को जगह बनाने के लिए कहते हैं. अंजलि साड़ी की वजह से थोड़ा धीरे चल रही होती हैं कि तभी बालकृष्ण उन्हें धक्का दे देते हैं...

क्या स्टेज पर नंदमुरी बालकृष्ण ने एक्ट्रेस को दिया धक्का?

बालकृष्ण के यूं अचानक धक्का देने पर एक्ट्रेस अंजलि का बैलेंस पूरा हिल जाता है. एक्ट्रेस पहले तो शॉक होती हैं लेकिन फिर खूब जोर-जोर से हंसने लग जाती हैं. एक्ट्रेस अंजलि के साथ खड़ीं नेहा शेट्टी भी उनका हाथ थामती हैं और हंसने लग जाती हैं. नंदमुरी बालकृष्ण भी दोनों एक्ट्रेस से कुछ कहते नजर आते हैं तब भी एक्ट्रेस अंजलि जोर से हंस ही रही होती हैं. यह वायरल वीडियो 'गैंग्स ऑफ गोदावरी' के फिल्म इवेंट का बताया जा रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अंजलि के साथ नेहा शेट्टी और विश्वाक अहम रोल में नजर आने वाले हैं. 

करीना का स्टाइल, मलाइका का ग्लैमर...तो कुछ इस अंदाज में दिखीं रानी मुखर्जी; पलक तिवारी का भी नया लुक वायरल 

नंदमुरी बालकृष्ण के वीडियो पर जमकर हो रही कमेंटबाजी

वायरल वीडियो में भले अंजलि पर नंदमुरी बालकृष्ण के धक्के का कोई असर नहीं दिख रहा है. लेकिन फिर भी नेटीजन्स ने बालकृष्ण के रवैये पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा- एक टैलेंटेड एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रीट किया गया. बता दें, एक्ट्रेस अंजलि कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं. जिनमें Angaadi Theru, Engaeyum Eppothum, Seethamma Vakitlo Sirimalle Chettu और गीतांजलि जैसी कई फिल्में शामिल हैं.  

तलाक की अफवाहों के बीच Natasa Stankovic ने पहला पोस्ट किया शेयर, मिनटों में हुआ वायरल  

Trending news