फिर से टीवी पर दिखने वाली है Ankita Lokhande और Sushant Singh Rajput की जोड़ी!
Advertisement

फिर से टीवी पर दिखने वाली है Ankita Lokhande और Sushant Singh Rajput की जोड़ी!

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत को एक बार फिर से छोटे पर्दे पर देखने के लिए क्या आप तैयार हैं. इस जोड़ी को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए अच्छी खबर है. लंबे समय तक टीवी पर टीआरपी बटोरने वाला शो 'पवित्र रिश्ता' एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और सुशांत सिंह राजपूत को एक बार फिर से छोटे पर्दे पर देखने के लिए क्या आप तैयार हैं. इस जोड़ी को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए अच्छी खबर है. लंबे समय तक टीवी पर टीआरपी बटोरने वाला शो 'पवित्र रिश्ता' एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है. जी हां, कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से कई पॉपुलर शो को रीटेलीकास्ट किया जा रहा है. डीडी पर जहां 'महाभारत', 'रामायण', 'सर्कस', 'शक्तिमान' जैसे शो को दर्शक एक बार फिर से बड़े ही चाव के साथ देख रहे हैं, तो वहीं अब एकता कपूर भी अपने पॉपुलर शोज को एक बार फिर से शुरू कर रही हैं. 

एकता कपूर ने कई टीवी शो को प्रोड्यूस किया है, जिनमें से एक 'पवित्र रिश्ता' भी है. एकता ने इंस्टाग्राम पर ये अच्छी खबर साझा की है कि 'पवित्र रिश्ता' फिर से शुरू होने जा रहा है. एकता कपूर ने लिखा, 'देखिए 'पवित्र रिश्ता' सोमवार-शुक्रवार दोपहर 3 बजे जी टीवी पर' बता दें साल 2009 से 2014 तक 'पवित्र रिश्ता' ने जमकर टीआरपी बटोरी. इस शो में सुशांत सिंह राजपूत (मानव) और अंकिता लोखंडे (अर्चना) के रोल में नजर आए थे. टीवी पर इस जोड़ी को और इनके रोमांस को काफी पसंद किया था. इस शो के बाद दोनों के अफेयर की खबरें भी आने लगीं. सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे का लंबा अफेयर चला लेकिन किसी कारणवश दोनों अलग हो गए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erkrek (@ektarkapoor) on

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी के बाद बॉलीवुड डेब्यू किया. अंकिता जहां कंगना रनौत की फिल्म 'मणीकर्णिका' और 'बागी 3' में नजर आईं तो वहीं सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'काई पो चे' से बॉलीवुड में एंट्री ली. सुशांत आज बॉलीवुड में भी खूब नाम कमा रहे हैं. वहीं ये दोनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. सुशांत सिंह जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे हैं तो वहीं अकिंता लोखंडे बिजनेसमैन विक्की जैन संग इश्क लड़ा रही हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news