Video: Ankita Lokhande पर चढ़ा 'दारू देशी' का नशा, डांस कर फैंस के उड़ाए होश
Advertisement

Video: Ankita Lokhande पर चढ़ा 'दारू देशी' का नशा, डांस कर फैंस के उड़ाए होश

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अंकिता का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में अंकिता लोखंडे अपनी ऑन स्क्रीन बेटी मिष्ठी त्यागी के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

फोटो साभार: अंकिता लोखंडे इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अंकिता अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस से इंटरेक्ट होती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक वीडियो शेयर की. फैंस को अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है और वो लगातार इसपर कमेंट भी कर रहे हैं.

  1. अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  2. अंकिता लोखंडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है
  3. अंकिता अपनी ऑन स्क्रीन बेटी के साथ डांस करती नजर आ रही हैं

'दारू देशी' पर अंकिता का डांस

इस वीडियो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी ऑन स्क्रीन बेटी मिष्ठी त्यागी के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने में ये दोनों एक्‍ट्रेस 'दारू देशी' पर ताल से ताल मिला रही हैं. अंकिता लोखंडे ने सीरियल पवित्र रिश्ता में मिष्ठी त्यागी की मां का रोल अदा किया था. सोशल मीडिया पर इन दोनों एक्‍ट्रेस के इस वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. फैंस मिष्ठी त्यागी और अंकिता लोखंडे की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. यही वजह है जो कुछ समय में ही अंकिता लोखंडे की ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. नीचे देखें वीडियो...

अंकिता ने की रेखा की एक्टिंग

इससे पहले अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस रेखा की एक्टिंग की थी. अंकिता (Ankita Lokhande) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा के गाने पर उन्हीं के अंदाज में वीडिया बनाया. इस वीडियो में सुनाई दे रहे गाने के बोल थे, 'तेरे बिना जिया जाए न'. ये वीडियो अंकिता ने भले ही सुशांत की याद में न बनाया हो, लेकिन फैंस तो यही मान रहे हैं कि अंकिता ने सुशांत की याद में ये वीडियो शेयर किया है. 

अंकिता ने शेयर की थी सुशांत की फोटोज

बता दें, कुछ दिनों पहले भी अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कई फोटोज शेयर की थी. इसमें वे सुशांत के परिवार के साथ नजर आ रही थीं. उससे पहले उन्होंने सुशांत (Sushant Singh Rajput) के जन्मदिन पर सुशांत के दो वीडियो शेयर किए थे और लिखा था कि वे हमेशा सुशांत को ऐसे ही याद करना चाहती हैं. 

Trending news