Anupam Kher ने हाथ जोड़कर की अपील, VIDEO पोस्ट कर के कहीं ये बातें
Advertisement

Anupam Kher ने हाथ जोड़कर की अपील, VIDEO पोस्ट कर के कहीं ये बातें

वीडियो में अनुपम खेर (Anupam Kher) ने लोगों को सचते करते हुए कहा कि बेशक वैक्सीन आ गई है, मगर हमें सभी सुरक्षा उपायों को बनाए रखना है. अनुपम खेर ने लोगों से मास्क पहनने, भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचने और सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील की है.

Anupam Kher ने हाथ जोड़कर की अपील, VIDEO पोस्ट कर के कहीं ये बातें

नई दिल्ली: एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने मास्क पहनने के महत्व और सामाजिक दूरी का पालन करने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया. वीडियो में एक्टर ने इस तथ्य पर जोर दिया है कि कोविड अभी भी फैल रहा है और हमें अभी भी सावधान रहने की जरूरत है.

वीडियो में क्या बोले अनुपम

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इस वीडियो में कहा, 'हमारे देश ने दुनिया की तुलना में बहुत अच्छी तरह से कोविड को प्रबंधित किया है, लेकिन अब एक नई लहर है और मैं देख रहा हूं कि बहुत सारे लोग प्रभावित हो रहे हैं. हम चाहते हैं कि हमारी अर्थव्यवस्था विकसित हो और हम चाहते हैं कि लोग बेहतर हों. टीकाकरण हो रहा है, लेकिन हम आजादी का अनुभव कर रहे हैं. हम बिना मास्क के घूम रहे हैं, भीड़-भाड़ वाले इलाकों में जा रहे हैं और सामाजिक दूरियां नहीं बना रहे हैं. मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि ऐसा न करें. मैं आपसे एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में अनुरोध करता हूं कि हम सभी प्रोटोकॉल और निर्देशों का पालन करें. अपना मास्क पहनिए और अपने हाथ धोएं. जीवन अनमोल है. अपने दोस्तों और अपने आप का ख्याल रखें. सुरक्षित रहें.'

वैक्सीन को लेकर कही ये बात

वीडियो में उन्होंने लोगों को सचते करते हुए कहा कि बेशक वैक्सीन आ गई है, मगर हमें सभी सुरक्षा उपायों को बनाए रखना है. अनुपम खेर ने लोगों से मास्क पहनने, भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचने और सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील करने के अलावा यह भी कहा कि अपने आसपास के वातावरण को साफ बनाए रखें. बता दें कि एक्टर ने हाल ही में कोविड वैक्सीन की पहली डोज ली है.

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Rani Mukherji को सुनने पड़े थे दुनिया के ताने फिर भी नहीं छोड़ा आदित्य का साथ

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news