close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पुलवामा हमला: नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर भड़के अनुपम खेर, बोले- 'जब आप ज्यादा बोलते हैं तो...'

देशभर के लोगों का गुस्सा सिद्धू पर फूट रहा है. इस कड़ी में सीनियर एक्टर अनुपम खेर ने भी सिद्धू को खरी-खरी सुना दी है. 

पुलवामा हमला: नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर भड़के अनुपम खेर, बोले- 'जब आप ज्यादा बोलते हैं तो...'
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 शहीद सैनिकों की मौत से देशभर में आक्रोश का बिगुल बज चुका है. इस बीच कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के शांतिवार्ता वाले बयान से देश में गुस्से का माहौल है. पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन के ‘कायरतापूर्ण’ हमले की कड़ी निंदा करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को कहा था कि कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं है. इसी के बाद से देशभर के लोगों का गुस्सा सिद्धू पर फूट रहा है. इस कड़ी में सीनियर एक्टर अनुपम खेर ने भी सिद्धू को खरी-खरी सुना दी है. 

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि इंसान जब ज्यादा बोलता है तो कई बार वो बकवास बोल जाता है. 

बता दें कि पूरे देश में पाकिस्‍तान के खि‍लाफ गुस्‍से का माहौल है, ऐसे में सिद्धू का ये बयान लोगों की भावनाओं के विपरीत माना जा रहा है. पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर से 20 किलोमीटर दूर हुए इस हमले की जिम्मेदारी ली है. क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू ने कहा, ‘कुछ लोगों के लिए क्या आप पूरे देश को जिम्मेदार ठहरा सकते है और क्या आप किसी व्यक्ति को जिम्मेदार ठहरा सकते हो?’

पुलवामा हमले के बाद परेश रावल की अपील, न्यूज चैनल्स किसी भी पाकिस्तानी मेहमान को न बुलाएं

इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर मांग उठाई कि सिद्धू को कपिल शर्मा के शो से बाहर कर दिया जाए. कई दर्शकों ने तो कपिल के शो का बहिष्‍कार करने की मांग भी की. इसके बाद खबरें आईं कि फिलहाल सिद्धू को कपिल के शो से बाहर कर दिया गया है. अब ट्विटर सिद्धू को पंजाब कैबिनेट से भी बाहर करने की मांग उठ रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें