Anupamaa की Rupali Ganguly ने ​15 मिनट में की असली शादी, कार से उतरते ही पंडित ने किया झटपट ये काम
Advertisement

Anupamaa की Rupali Ganguly ने ​15 मिनट में की असली शादी, कार से उतरते ही पंडित ने किया झटपट ये काम

Rupali Ganguly: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अश्विन के वर्मा के साथ अपनी जल्दबाजी में हुई शादी के बारे में खुलकर बात की. 

 

rupali ganguli

Rupali Ganguly Rushed Wedding: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को लोग बेहद पसंद करते हैं. फैंस उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी सब कुछ जानना चाहते हैं. हाल ही में, रुपाली सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) के शो 'स्वयंवर: मीका दी वोटी' में पहुंची थीं. शो में आकर रुपाली ने अपनी शादी को लेकर भी बात की. आपको बता दें कि रुपाली गांगुली ने 6 फरवरी 2013 को अश्विन के वर्मा (Ashwin K Verma) के साथ शादी की थी. दोनों पहली बार एक एड की शूटिंग के दौरान मिले थे. इसके बाद दोनों की दोस्ती हुई जो जल्द ही प्यार में बदल गई. खैर, 'स्वयंवर: मीका दी वोटी' के मेंहदी और हल्दी वाले एपिसोड में रुपाली गांगुली ने शिरकत की थी.

  1. रुपाली गांगुली ने की 15 मिनट में शादी
  2. अनुपमा से मिली घर-घर में पहचान
  3. अमेरिका नहीं जाना चाहती थीं रुपाली

दो दिन की ली छुट्टी

 रुपाली ने जल्दबाजी में हुई अपनी शादी को याद किया. एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरी शादी बहुत अलग थी. अपने पति का मैंने 12 साल इंतजार किया. मैं इंडिया में रहना चाहती थी और वो अमेरिका में थे. वो 4 फरवरी को इंडिया आए और मुझसे कहा- 'हम परसों शादी कर लेते हैं.' मैं सीरियल कर रही थी, जब मैंने प्रोड्यूसर से अचानक 2 दिन के लिए छुट्टी मांगी तो उन्होंने मुझसे कहा- 'तुम कैसे छुट्टी ले सकती हो? तुम्हारा तो ट्रैक चल रहा है.' फिर मुझे प्रोड्यूसर को बताना पड़ा कि, मैं शादी कर रही हूं. हमने अपने माता-पिता को बता दिया. मैं इस बात को लेकर परेशान थी कि, हमारी शादी की कोई भी रस्म नहीं हो पाएगी'. 

जल्दबाजी में हुई शादी

रुपाली ने मीका के शो में आगे बताया कि उनकी मेहंदी में परिवार के लोगों से ज्यादा मेहंदी अर्टिस्ट दिखाई दे रहे थे. रुपाली ने ये भी बताया कि उन्होंने शादी की साड़ी शादी के दिन ही खरीदी थी. एक्ट्रेस ने कहा, 'कंधों तक मैंने मेहंदी लगवाई. सुबह 4 बजे तक मेरी मेहंदी चली थी. साथ में हल्दी की रस्म हुई. रजिस्ट्रार 6 फरवरी को आना था. अपनी शादी की साड़ी मैंने शादी की सुबह खरीदी. अपना एक ब्लाउज मैंने उन्हें दिया और कहा कि इसी से मिलती-जुलती साड़ी दे दो.'

15 मिनट में हो गई शादी

रुपाली गांगुली ने आगे बताया कि उनके पति लेट हो गए थे. वो जींस- शर्ट में ही पहुंच गए थे. एक्ट्रेस ने कहा-'अश्विन को देर हो गई थी. उन्हें लगा कि उन्हें बस साइन करना है इसी वजह से वो जींस और शर्ट में ही पहुंच गए. मेरे पिता ने सिर्फ 15 मिनट पहले मुझसे कहा कि वो मेरा कन्यादान करना चाहते हैं. मगर वहां पंडित नहीं था. जैसे-तैसे पंडित जी को पकड़ा और वहां लाया गया. पंडित जी मुझसे भी ज्यादा बिजी थे. अश्विन ने कार भी पार्क नहीं की थी. पंडित जी नीचे उतरते ही मंत्र जाप करने लगे. ऐसे मेरी शादी सिर्फ 15 मिनट में हो गई'. आपको बता दें कि इन दिनों रुपाली टीवी शो 'अनुपमा' में दिखाई दे रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news