Bollywood Movies: क्या परिवार से रिश्ते बिगड़ने का इस डायरेक्टर ने उठाया फायदा? बनाई धांसू फिल्म, कमाए करोड़ों!
Advertisement
trendingNow11866699

Bollywood Movies: क्या परिवार से रिश्ते बिगड़ने का इस डायरेक्टर ने उठाया फायदा? बनाई धांसू फिल्म, कमाए करोड़ों!

Ugly Movie: एक डायरेक्टर ने अपनी निजी जिंदगी के अनुभवों से आइडिया लेते हुए फिल्म बना डाली. फिल्म की कहानी तो खूब धांसू रही लेकिन कमाई कुछ करोड़ों की ही हो पाई. 

अनुराग कश्यप की फिल्म अगली

Anurag Kashyap Movies: बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में हैं जो रियल लाइफ एक्सपीरियंस और किस्से-कहानियों पर बेस्ड हैं. आज हम जिस फिल्म की बात करने जा रहे हैं, उसे एक पॉपुलर डायरेक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ से आइडिया लेकर ही बनाया है. रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर का जब बेटी और एक्स वाइफ से रिश्ता बिगड़ा तो उन्हें क्राइम थ्रिलर फिल्म (Crime Thriller Movie) बनाने का आइडिया आया था. क्राइम थ्रिलर फिल्म में एक 10 साल की बच्ची की किडनैपिंग दिखाई जाती है, कहानी आखिरी तक खूब जबरदस्त सस्पेंस बनाकर रखती है. 

अनुराग कश्यप की लाइफ की झलक दिखाती है फिल्म!

वह डायरेक्टर और कोई नहीं बल्कि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) हैं. और साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'अगली' की यहां बात की जा रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुराग कश्यप ने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि 'अगली' फिल्म का आइडिया उन्हें अपनी बिखरी शादी और बेटी के साथ खराब रिश्ते से मिला था. अनुराग (Anurag Kashyap Films) का कहना था कि जब वह नशे के आदी थे, तब वह बेटी संग ज्यादा वक्त नहीं बिताते थे. ऐसा कहा जाता है कि 'अगली' फिल्म की शुरुआती 10 मिनट की कहानी अनुराग कश्यप की पर्सनल लाइफ पर बेस्ड है

Ugly की कहानी है खूब दिलचस्प!

फिल्म (Ugly Movie) की कहानी एक महिला से शुरू होती है, जो जीना नहीं चाहती है और मौत को गले लगा लेना चाहती है. लेकिन उसकी बेटी उसे रोक देती है. फिर महिला अपने डीसीपी पति को फोन करती है और पैसों की मांग करती है,  लेकिन पति मना कर देता है. फिर महिला के पहले पति की एंट्री होती है, जिससे उसे बेटी है. फिल्म का पहला ट्विस्ट यहीं आता है कि महिला की लाइफ में एक बार फिर एक्स हस्बैंड आता है जो एक्टिंग में करियर बनाने के लिए स्ट्रगल कर रहा है. महिला बेटी को पहले पति के साथ भेज देती है.

10 साल की बच्ची की किडनैपिंग पर बनी फिल्म!

'अगली' फिल्म (Ugly Movie Download) की कहानी अब बच्ची पर शिफ्ट हो जाती है, जो अब अपनी मां नहीं पिता के पास आ गई है. एक्टिंग में स्ट्रगल कर रहा पिता एक दिन अपनी बेटी को साथ लेकर कास्टिंग डायरेक्टर से मिलने जाता है. वहां वह बेटी को गाड़ी में अकेला बैठाकर मीटिंग के लिए चला जाता है लेकिन जब लौटता है तो बेटी वहां नहीं होती. फिल्म में फिर 10 साल की बच्ची को ढूंढने की जद्दोजहद दिखाई जाती है. बिना किसी लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट के साथ इस फिल्म को 6.50 करोड़ में बनाया गया था. रिपोर्ट्स के अनुसार, 'अगली' (Anurag Kashypa Ugly) ने बॉक्स ऑफिस पर 8.34 करोड़ की कमाई की थी.

Trending news