'अगर मैं सच बोलूंगा तो वह मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगा', अभय देओल से झगड़े पर बोले अनुराग कश्यप
Advertisement
trendingNow12302417

'अगर मैं सच बोलूंगा तो वह मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगा', अभय देओल से झगड़े पर बोले अनुराग कश्यप

Anurag Kashyap on rift with Abhay Deol: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने अपने हालिया इंटरव्यू में 'देव डी' स्टार अभय देओल के साथ अपने झगड़े के बारे में बात की. अनुराग कश्यप ने कहा कि अगर मैंने सच बोल दिया तो अभय देओल अपना चेहरा कहीं दिखाने लायक भी नहीं बचेंगे.
 

अभय देओल पर ये क्या बोल गए अनुराग कश्यप

Anurag Kashyap on rift with Abhay Deol: 2009 में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की फिल्म 'देव डी' अभय देओल ने सफलता हासिल की थी. इस फिल्म के साथ-साथ अभय देओल के अभिनय की भी जमकर तारीफ हुई थी, लेकिन इसके बाद मतभेदों की वजह से एक्टर और डायरेक्टर दोनों की राहें अलग हो गई थीं. अभय देओल शुरू से ही अनुराग कश्यप के साथ अपने मतभेदों को लेकर मुखर रहे हैं. वहीं, अब डायरेक्टर ने भी इस झगड़े पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. अनुराग कश्यप ने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस झगड़े के बारे में बात करते हुए कहा कि अगर वह सार्वजनिक रूप से अपना सच बताएंगे तो अभय देओल किसी को मुंह दिखाने के लायक नहीं बचेंगे.

जेनिस सिक्वेरा के यूट्यूब चैनल पर इंटरव्यू के दौरान जब फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) से एक्टर्स से रिश्तों को निभाने में खराब होने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इसका जवाब दिया. बता दें कि अभिनेता पंकज झा (Pankaj Jha) के साथ भी उनकी अनबन की खबरें आईं, जब एक्टर ने हालिया इंटरव्यू में अनुराग कश्यप को 'स्पाइनलैस' कहा था.

अब इस एक्ट्रेस ने खोली कास्टिंग काउच की पोल, बोलीं- 'ए-लिस्ट एक्टर ने बुलाया था अकेले'

'मैं इसके बारे में बात नहीं करूंगा, क्योंकि इससे वह घटिया जैसा लगेगा'
इस पर बात करते हुए अनुराग कश्यप ने कहा, ''रिश्ते निभाने में मैं बुरा नहीं हूं. अभय (Abhay Deol) से मैं 'देव डी' की शूटिंग के बाद से उनसे नहीं मिला हूं. वह प्रमोशन के लिए भी नहीं आए और तब से उन्होंने मुझसे कभी बात नहीं की. यदि वह मुझे टॉक्सिक कहना चाहते हैं, तो ठीक है, यह उनकी कहानी का पक्ष है.'' फिल्ममेकर ने आगे कहा, ''सच नहीं बोला जा सकता, क्योंकि अगर मैं सच बोलूंगा तो वह मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगा. इसमें इतनी सच्चाई है कि अभय भी बात करने की हिम्मत नहीं जुटा पाएंगे. और मैं इसके बारे में बात नहीं करूंगा, क्योंकि इससे वह घटिया जैसा लगेगा.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol)

कार्तिक आर्यन की थर्ड हैंड कार का मजेदार किस्सा, ड्राइवर सीट का नहीं खुलता था दरवाजा, छत से टपकता पानी

पंकज झा के आरोपों पर क्या बोले अनुराग कश्यप
उन्होंने अपनी लोकप्रिय फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में बिना बताए पंकज झा की जगह पंकज त्रिपाठी को लेने को लेकर चल रही खबरों पर भी बात की. अनुराग कश्यप ने इसे एक गलतफहमी बताते हुए कहा कि बहुत समय हो गया है.उन्होंने याद किया कि पंकज 'ओशो आश्रम में शामिल हो गए थे और वह उस समय अभिनय में नहीं थे.' अनुराग के मुताबिक, पंकज गायब हो गए. इसके साथ ही उन्होंने पंकज त्रिपाठी को लेने के अपने कारण बताए. अनुराग कश्यप ने कहा, "मैं बहुत कम बजट पर चल रहा था, मुझे किसी को लेना था और आखिरी समय में पंकज त्रिपाठी को कास्ट किया गया.'' अनुराग ने कहा कि पंकज झा ने कभी उनसे संपर्क करने की कोशिश नहीं की और उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि वह रिप्लेस होने से परेशान हैं.

Trending news