कार्तिक आर्यन की थर्ड हैंड कार का मजेदार किस्सा, ड्राइवर सीट का नहीं खुलता था दरवाजा, छत से टपकता पानी
Advertisement
trendingNow12302161

कार्तिक आर्यन की थर्ड हैंड कार का मजेदार किस्सा, ड्राइवर सीट का नहीं खुलता था दरवाजा, छत से टपकता पानी

Kartik Aaryan Third Hand Car: कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी थर्ड हैंड कार का मजेदार किस्सा सुनाया, जिसकी वजह से उन्हें कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता था.

 

कार्तिक आर्यन की थर्ड हैंड कार का किस्सा...

Kartik Aaryan Third Hand Car: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' की सफलता का स्वाद चख रहे हैं. फिल्म को काफी तारीफ मिल रही हैं और एक्टर भी इसके प्रमोशन के लिए अपनी जी-जान लगा रहे हैं. इसी कड़ी में कार्तिक आर्यन 'चंदू चैंपियन' के प्रमोशन के लिए  कॉमेडी चैट शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (TGIKS) के फिनाले में स्पेशल गेस्ट के तौर पर पहुंचे. शो में कार्तिक आर्यन अपनी मम्मी माला तिवारी के साथ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने खूब मस्ती की और कई किस्से भी शेयर किए. शो के दौरान एक्टर ने अपनी थर्ड-हैंड कार का भी एक किस्सा फैन्स को सुनाया.

शो के दौरान होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से मजाकिया अंदाज में उनकी थर्ड-हैंड कार के पीछे की कहानी के बारे पूछा. इसपर कार्तिक आर्यन ने बताया कि उन्होंने जिस शख्स से यह कार खरीदी थी, उसने इसे सेंकड हैंड लिया था. ऐसे में यह मेरे पास आते हुए थर्ड हैंड बन गई थी. कार्तिक ने बताया कि करियर की शुरुआत में मैं रेड कार्पेट और इवेंट्स पर जाने के लिए ऑटो रिक्शा से ट्रेवल किया करता था. फिर मैंने किसी तरह एक कार खरीदी, लेकिन वह बहुत ज्यादा परेशान करती थी, क्योंकि उसका ड्राइवर सीट का दरवाजा खराब था और खुलता नहीं था.

Bigg Boss OTT 3 में हर दिन बनेगी ब्रेकिंग न्यूज, आ रहा है मीडिया इंडस्ट्री का नामी चेहरा

ड्राइवर सीट का दरवाजा था खराब
कार्तिक आर्यन ने आगे बताया कि मैं जब भी उस कार से इवेंट्स में जाता तो वहां दरबान खड़े होते थे, जो सेलिब्रिटीज की कारों का दरवाजा खोलते थे. लेकिन मुझे उन्हें अपनी कार का दरवाजा खोलने से रोकना पड़ता था. कार का दरवाजा खराब होने की वजह से मुझे दूसरी तरफ से बाहर निकलना पड़ता था. या कभी मैं पीछे की तरफ से भी कूदकर गाड़ी से बाहर निकलकता था. मैं उन लोगों से कहता था कि दरवाजा मत खोलना, वर्ना वह टूट जाएगा.

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया को है रणबीर कपूर की 'एनिमल' से नफरत, डायरेक्टर ने खुद किया खुलासा

60,000 में खरीदी थी कार्तिक आर्यन ने थर्ड हैंड कार
कार्तिक आर्यन ने बताया कि बारिश के दौरान कार में पानी भी टपकता था. ऐसे में मुझे बारिश की बूंदों से बचकर गाड़ी चलानी पड़ती थी. यह एक अलग ही परेशानी थी. बता दें कि कार्तिक आर्यन अपनी इस थर्ड हैंड कार के बारे में पुराने इंटरव्यूज में बता चुके हैं. बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने बताया था कि कुछ फिल्में करने के बाद उन्होंने इस थर्ड हैंड कार को 60,000 रुपये में खरीदा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वर्कफ्रंट पर कार्तिक आर्यन
वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन की हाल ही में स्पोर्ट्स ड्रामा 'चंदू चैंपियन' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इसमें कार्तिक आर्यन ने पैरालंपिक गोल्ड मेडल विनर मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाया, जिन्होंने 1970 कॉमनवेल्थ गेम्स में और फिर 1972 में जर्मनी में हुए पैरालंपिक में देश का नाम रौशन किया था. इस फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है. इसके बाद कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया 3' में नजर आएंगे.

Trending news