Anushka Sharma Bodyguard Salary: एक्ट्रेस के साए को भी नहीं आने देते खरोंच, पर तनख्वाह जान उड़ जाएंगे होश!
Advertisement

Anushka Sharma Bodyguard Salary: एक्ट्रेस के साए को भी नहीं आने देते खरोंच, पर तनख्वाह जान उड़ जाएंगे होश!

Anushka Sharma Bodyguard: दूसरे सेलेब्स की तरह अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी पर्सनल सिक्योरिटी के लिए करोडों खर्च कर रहे हैं. खासतौर से अनुष्का के बॉडीगार्ड जो यूं तो एक्ट्रेस के साथ साए की तरह रहते हैं लेकिन इसके बदले में तगड़ी फीस वसूलते हैं. 

अनुष्का शर्मा (फोटो- सोशल मीडिया)

Anushka Sharma Bodyguard Photo: सलमान खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक हर सेलेब पर्सनल सिक्योरिटी रखता है और इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी पीछे नहीं है. वो भी सालों से बॉडीगार्ड रखती रही हैं. अनुष्का के बॉडीगार्ड (Anushka Sharma Bodyguard) का नाम है प्रकाश सिंह जिन्हें सब सोनू के नाम से जानते हैं. पूरी शिद्दत से सोनू अनुष्का की सिक्योरिटी में मुस्तैद रहते हैं और उनके साए को भी खरोंच तक नहीं आने देते. लेकिन इसके बदले में जितनी तनख्वाह लेते हैं उसे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. 

शादी से पहले से कर रहे हैं गार्ड
सोनू अनुष्का शर्मा के साथ तब से हैं जब उनकी शादी भी नहीं हुई थी. जिद्दी फैंस को एक्ट्रेस से दूर रखना हो या फिर भीड़ से उन्हें बचाना हो. सोनू अनुष्का के साथ साए की तरह रहकर उन्हें सेफ रखने की पूरी कोशिश करते हैं. सिर्फ अनुष्का ही नहीं बल्कि कई बार उन्हें विराट के साथ भी देखा गया है. यही वजह है कि ये कपल सोनू को परिवार की तरह ही रखता है और उन्हें सैलरी भी दिल खोलकर देता है. सोनू की सैलरी किसी बड़ी कंपनी के सीईओ से कम नहीं है.  

fallback

सबसे महंगे बॉडीगार्ड्स में शुमार हैं सोनू 
अब तक आपने सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा का नाम खूब सुना होगा. जो भाईजान के साथ सालों से हैं और सलमान इसके बदले में उन्हें करोड़ों रुपए देते हैं. लेकिन अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड सोनू भी किसी से कम नहीं हैं. सैलरी की बात करें तो अनुष्का-विराट उन्हें 1.2 करोड़ रुपए देती हैं. ये उनकी सालाना इनकम है. इसका मतलब है कि अनुष्का हर महीने उन्हें 10 लाख रुपए देती हैं. इस तरह सोनू इंडस्ट्री के सबसे महंगे बॉडीगार्ड में से एक हैं. कमाई के मामले में वो शेरा से बिल्कुल भी पीछे नहीं है.   

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news