close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फारुख इंजीनियर के बयान को अनुष्का शर्मा ने बताया झूठा, कहा- 'मेरा नाम मत घसीटिए'

अनुष्का शर्मा ने कहा कि चयन समिति की आलोचना करने के लिए उनके नाम का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए.

फारुख इंजीनियर के बयान को अनुष्का शर्मा ने बताया झूठा, कहा- 'मेरा नाम मत घसीटिए'
अनुष्का ने इस बात का भी खंडन किया वह बीसीसीआई को टिकट और सुरक्षा के लिए परेशान करती हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजीनियर (Farokh Engineer) के उस बयान को झूठा बताया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के चयनकर्ताओं ने इंग्लैंड में हुए विश्व कप के दौरान अभिनेत्री को चाय परोसी थी. अनुष्का ने ट्विटर पर लिखा, "यह पूरी तरह से झूठ है कि विश्व कप मैचों के दौरान चयनकर्ताओं ने मुझे चाय परोसी थी. मैं विश्व कप के दौरान एक मैच में आई थी और 'फैमिली बाक्स' में बैठी थी, चयनकर्ताओं वाले बॉक्स में नहीं."

उन्होंने कहा कि चयन समिति की आलोचना करने के लिए उनके नाम का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए. अनुष्का ने कहा, "अगर आप चयन समिति और उनकी काबिलियत पर टिप्पणी करना चाहते हैं तो कृपया ऐसा कीजिए, क्योंकि यह आपकी राय है, लेकिन अपने दावे को साबित करने या फिर इसे सनसनीखेज बनाने के लिए मेरा नाम इसमें मत घसीटिए. मैं किसी को भी अपने नाम का इस्तेमाल इस तरह की बातों में नहीं करने दूंगी." उन्होंने इस बात का भी खंडन किया वह बीसीसीआई को टिकट और सुरक्षा के लिए परेशान करती हैं.

अनुष्का ने कहा, "मेरे नाम का गलत इस्तेमाल किया गया और यह कहा गया कि मैं टिकट या सुरक्षा के लिए बोर्ड को परेशानी करती हूं, जबकि सच यह है कि मैंने मैच एवं फ्लाइट के टिकट खुद ही खरीदे." उन्होंने कहा, "जब मुझसे एक हाईकमिश्नर की पत्नी ने ग्रुप फोटो में आने की गुजारिश की तब बड़े संकोच के साथ मैं उस तस्वीर के लिए तैयार हुई. तब भी बवाल खड़ा किया गया और कहा गया कि मैं उस इवेंट में जबरन शामिल हुई थी, जबकि मुझे आमंत्रित किया गया था. लेकिन क्रिकेट बोर्ड को इसे लेकर स्पष्टीकरण देना पड़ा और मैं चुप रही."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें