close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

KBC में आईं सुनीता की कहानी सुनकर अनुष्का शर्मा हुईं इमोशनल, किया ये ट्वीट

यौन तस्करी के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ने वाली सुनीता खुद एक पीड़िता हैं. वह जब महज 15 साल की थीं, आठ लोगों ने उनके साथ दुष्कर्म किया था...

KBC में आईं सुनीता की कहानी सुनकर अनुष्का शर्मा हुईं इमोशनल, किया ये ट्वीट

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने महिलाओं और लड़कियों को यौन तस्करी से बचाने के 'अभूतपूर्व कार्य' के चलते समाज सेविका सुनीता कृष्णन (Sunitha Krishnan) की सराहना की है. सुनीता रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के स्पेशल एपिसोड की मेहमान थीं.

इस एपिसोड को देखने के बाद अनुष्का (Anushka Sharma) ने ट्वीट किया, "केबीसी के एपिसोड में सुनीता कृष्णन (Sunitha Krishnan) जैसी समाज सेविका द्वारा प्रकाश में लाई गई घटनाएं और घिनौनी वास्तविकताएं वाकई में बेहद चौंकाने वाली और दर्दनाक है. उन्होंने महिलाओं और लड़कियों, जिनमें तीन साल तक की छोटी बच्ची भी हैं, को यौन तस्करी से बचाने का अभूतपूर्व काम किया है और कर रही हैं."

अनुष्का (Anushka Sharma) ने आगे लिखा, "हम आभारी हैं कि उनके जैसे लोग इस दुनिया में मौजूद हैं और इस तरह के बेहतरीन लोगों को शो पर दिखाने के लिए केबीसी को शाबाशी." कर्मवीर के इस खास एपिसोड में हॉट सीट पर शो के मेजबान और मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने सुनीता कृष्णन थीं.

यौन तस्करी के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ने वाली सुनीता खुद एक पीड़िता हैं. वह जब महज 15 साल की थीं, आठ लोगों ने उनके साथ दुष्कर्म किया था. उनके द्वारा यौन तस्करी से बचाई गई महिलाओं और लड़कियों में एक साढ़े तीन साल की बच्ची तक शामिल थी. इस तरह की घटनाओं को सुनकर अमिताभ स्तब्ध रह गए.

सुनीता ने कहा, "जब मुझे लगा कि इन पीड़ितों को तत्काल मदद की जरूरत है, तब हमने महिलाओं का प्रज्ज्वला नामक एक संगठन बनाया, जिसका उद्देश्य इन लड़कियों के उत्थान की दिशा में योगदान करना है. हमें एक ऐसा मंच दिलाने के लिए, जहां हम दुनिया के साथ अपने सफर के बारे में बिना डरे बात कर सकते हैं, 'केबीसी' और मिस्टर बच्चन का धन्यवाद.'' (इनपुट आईएएनएस)

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें