अब भूत बनकर डराएंगी अनुष्का शर्मा
Advertisement

अब भूत बनकर डराएंगी अनुष्का शर्मा

अपनी पिछली होम प्रोडक्शन 'फिल्लौरी' में एक दोस्ताना भूत का किरदार निभाने वाली अनुष्का शर्मा फिल्म 'परी' में दर्शकों को डराने के लिए तैयार हैं. 29 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने किरदार का पोस्टर ट्विटर पर साझा किया. उन्होंने पोस्टर के साथ लिखा, परी. पहला लुक. फिल्म की शूटिंग को शुरू हो गई. इस फिल्म में बंगाली अभिनेता परमब्रत चटर्जी भी अभिनय करेंगे.

अब भूत बनकर डराएंगी अनुष्का शर्मा

मुंबई: अपनी पिछली होम प्रोडक्शन 'फिल्लौरी' में एक दोस्ताना भूत का किरदार निभाने वाली अनुष्का शर्मा फिल्म 'परी' में दर्शकों को डराने के लिए तैयार हैं. 29 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने किरदार का पोस्टर ट्विटर पर साझा किया. उन्होंने पोस्टर के साथ लिखा, परी. पहला लुक. फिल्म की शूटिंग को शुरू हो गई. इस फिल्म में बंगाली अभिनेता परमब्रत चटर्जी भी अभिनय करेंगे.

इस फिल्म का निर्माण उनका बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्से कर रहा है. अनुष्का इस फिल्म का निर्माण क्रिअर्ज इंटरटेनमेंट के साथ मिलकर कर रही हैं. फिल्म का निर्देशन प्रोसित राय करेंगे.

अनुष्का इन दिनों 'परी' की शूटिंग के साथ-साथ निर्देशक इम्तियाज अली की शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के डबिंग और प्रमोशन में भी व्यस्त हैं.

अनुष्का राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही अभिनेता संजय दत्त की बायॉपिक में भी एक अहम किरदार निभा रही हैं, इसके अलावा वह आनंद एल राय की अगली फिल्म अनटाइटल फिल्म में एक बार फिर से शाहरुख खान के साथ जोड़ी जमाएंगी.

Trending news